युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में सात आरोपित गिरफ्तार

कलायत थाना पुलिस ने मामूली कहासुनी की रंजिश रखते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:20 AM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:20 AM (IST)
युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में सात आरोपित गिरफ्तार
युवक पर जानलेवा हमला करने के मामले में सात आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : कलायत थाना पुलिस ने मामूली कहासुनी की रंजिश रखते हुए जानलेवा हमला करने के मामले में सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि जानलेवा हमला करने के मामले में कार्रवाई करते हुए थाना प्रबंधक कलायत इंस्पेक्टर देवेंद्र की टीम ने गांव बढ़सीकरी कलां निवासी आरोपित सुनील, प्रदीप उर्फ दीपू, गुरमीत उर्फ नीटू, सोनू कुमार, अशोक उर्फ रिकू, अमित, फूल कुमार को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि इस मामले में बढ़सीकरी कलां निवासी सलिद्र की शिकायत पर थाना कलायत पुलिस ने केस दर्ज किया था। आरोप था कि 25 अगस्त को गांव में वाटर सप्लाई के पास सलिद्र के छोटे भाई गुरमेज को किसी मामूली कहासुनी के कारण गंडासी व डंडों से चोट मारी। मोटरसाइकिल को भी तोड़ते हुए जला दिया। आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए थे। गुरमेज को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। अब पुलिस ने सात आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

पांच मामलों में 67 बोतल शराब सहित छह आरोपित काबू

जासं, कैथल : पुलिस ने शराब तस्करी के पांच मामलों में छह आरोपितों को काबू कर 67 बोतल शराब बरामद की है। चौकी किठाना पुलिस ने गांव किठाना के बस अड्डा से इसी गांव के पाला को सात बोतल, थाना सदर पुलिस की टीम ने गांव कठवाड़ से नायब सिंह को व ग्योंग निवासी राजेंद्र उर्फ पोला राम को 20 बोतल शराब, चौकी अनाज मंडी पुलिस ने राजीव कालोनी निवासी हिमांशू को 70 पव्वे शराब और गांव जाखौली निवासी शक्ति को 16 बोतल शराब के साथ काबू किया। थाना कलायत पुलिस ने गांव शिमला निवासी महाबीर को 24 बोतल शराब के साथ काबू किया है। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सट्टा खेलते हुए पांच काबू

जासं, कैथल : करनाल रोड स्थित शुगर मिल के सामने सट्टा खेल रहे पांच आरोपितों को काबू किया। पुलिस ने आरोपितों से 29 हजार 120 रुपये बरामद किए हैं। थाना सिविल लाइन पुलिस के एएसआइ ईशम सिंह की टीम ने जुआ खेल रहे नरड़ निवासी रणबीर सिंह, कर्मबीर, शुगर मिल कालोनी निवासी बलजीत, विजय उर्फ लवली व सत्यवान को काबू किया। आरोपितों से 29 हजार 120 रुपये बरामद किए हैं। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी