दो से छह अगस्त तक होगा लोन कैंप का आयोजन : सरोज कुमारी

हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की प्रबंधक सरोज कुमारी ने बताया अनुसूचित जाति के बीपीएल परिवारों को निगम की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए दो अगस्त से छह अगस्त 2021 तक विभिन्न बैंकों के माध्यम से लोन कैंप का आयोजन किया जाएगा। बैंकों के माध्यम से ऋण दिलवाने के लिए आवेदन भरवाए जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 07:26 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 07:26 AM (IST)
दो से छह अगस्त तक होगा लोन कैंप का आयोजन : सरोज कुमारी
दो से छह अगस्त तक होगा लोन कैंप का आयोजन : सरोज कुमारी

कैथल (वि): हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की प्रबंधक सरोज कुमारी ने बताया अनुसूचित जाति के बीपीएल परिवारों को निगम की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए दो अगस्त से छह अगस्त 2021 तक विभिन्न बैंकों के माध्यम से लोन कैंप का आयोजन किया जाएगा। बैंकों के माध्यम से ऋण दिलवाने के लिए आवेदन भरवाए जाएंगे। ऋण फार्म भरवाने के लिए ओरिजनल बीपीएल राशन कार्ड, परिवार पहचान पत्र, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो, जाति प्रमाण पत्र सहित जरूरी दस्तावेज साथ लेकर आएं। उन्होंने बताया कि गांव कौल, संगरौली, साकरा, खेड़ी शेरखां, धेरड़ू, खेड़ी मटरवा, रावनहेड़ा गांव के लिए लोन कैंप का आयोजन फरल स्थित पीएनबी, कैनरा बैंक व सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में सुबह 10 से दोपहर तीन बजे तक, रसूलपुर, बेगपुर, बरोट, खेड़ी रायवाली गांवों के लिए गांव बंदराणा स्थित सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक कैंप का आयोजन होगा।

इसी तरह गांव टीक के लिए सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक में दोपहर बाद तीन बजे से पांच बजे तक, गांव आहूं के लिए गाव आहूं स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में सुबह 10 बजे से दोपहर दो बजे तक और गांव चुहड़माजरा के लिए गांव में ही स्थित कैनरा बैंक में दोपहर बाद तीन बजे से सायं पांच बजे तक लोन कैंप का आयोजन किया जाएगा। गांव जाजनपुर, चंदलाना, सोलू माजरा, जडौला, म्योली, सलीमपुर मदूद के लिए ढांड स्थित पीएनबी, एसबीआइ, एचडीएफसी, यूको, यस बैंक, आइसीआइसीआइ बैंक में सुबह 10 बजे से दोपहर बाद तीन बजे तक लोन कैंप का आयोजन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी