रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर से सस्ता सोना दिलाने के नाम पर 12 लाख की ठगी

सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर पुलिस विभाग से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के साथ 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। शिकायत में गढ़ी पाडला निवासी रामकुमार ने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर अंबाला से रिटायर्ड है। उसकी करनाल रोड रेलवे फाटक के पास राजू ढुल के ऑफिस में उससे मुलाकात हुई। राजू ने उससे कहा कि वह सस्ता सोना दिलवाने का काम करता है। छह हजार रुपये तोला में सस्ता सोना दिलवा देगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 06:01 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:01 AM (IST)
रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर से सस्ता सोना  दिलाने के नाम पर 12 लाख की ठगी
रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर से सस्ता सोना दिलाने के नाम पर 12 लाख की ठगी

जागरण संवाददाता, कैथल : सस्ता सोना दिलवाने के नाम पर पुलिस विभाग से रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के साथ 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। शिकायत में गढ़ी पाडला निवासी रामकुमार ने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर अंबाला से रिटायर्ड है। उसकी करनाल रोड रेलवे फाटक के पास राजू ढुल के ऑफिस में उससे मुलाकात हुई। राजू ने उससे कहा कि वह सस्ता सोना दिलवाने का काम करता है। छह हजार रुपये तोला में सस्ता सोना दिलवा देगा।

शिकायतकर्ता ने बताया कि 26 जून 2018 को उसने स्टेट बैंक से 13 लाख रुपये निकलवाकर कर कुलदीप कुराड के सामने राजू को उसके ऑफिस में दे दिए। इसके बाद आरोपित ने उसे जल्द ही सस्ता सोना दिलवाने की बात कही। अब तक आरोपित ने न तो पैसे वापस दिए और न ही सोना दिलवाया। आरोपित उसे झूठे आश्वासन दे रहा है। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

मामले के जांच अधिकारी एसआइ विलासा राम ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी