डिफेंस कालोनी में गली निर्माण के लिए नप ईओ से मिलने पहुंचे लोग

गली का निर्माण कार्य शुरू करवाने को लेकर डिफेंस कालोनी के लोग नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार से मिलने पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 06:31 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 06:31 AM (IST)
डिफेंस कालोनी में गली निर्माण के  लिए नप ईओ से मिलने पहुंचे लोग
डिफेंस कालोनी में गली निर्माण के लिए नप ईओ से मिलने पहुंचे लोग

जागरण संवाददाता, कैथल : गली का निर्माण कार्य शुरू करवाने को लेकर डिफेंस कालोनी के लोग नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार से मिलने पहुंचे। अधिकारी के नहीं मिलने पर लोगों ने अपनी शिकायत वहां मौजूद नप कर्मचारी को दी। उनके साथ वार्ड के पार्षद हरजिद्र सिंह भी मौजूद रहे।

रमेश, बलवान, प्रवीन ने बताया कि करीब उनकी गली नंबर 15 का टेंडर हो चुका है, लेकिन वर्क ऑर्डर जारी नहीं किया जा रहा है। इस बारे में पहले भी अधिकारियों को मिल चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है। बरसात के मौसम में ज्यादा परेशानी खड़ी हो जाती है। गली कच्ची होने के कारण कीचड़ हो जाता है, जिस कारण गली से पैदल निकलना भी मुश्किल हो जाता है। जब तक कीचड़ नहीं सूखता लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो जाता है। करीब दो साल पहले भी इस गली के निर्माण का टेंडर लगाया गया था, लेकिन वह भी रद हो गया था। गली के लोग अब इस समस्या से परेशान हो चुके हैं। उन्होंने नप अधिकारियों से मांग की है कि जल्द गली निर्माण को लेकर वर्क ऑर्डर जारी किया जाए।

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें फिलहाल शिकायत की कॉपी नहीं मिली है। कॉपी मिलते ही नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी