राहत: जिले में अब कोरोना के सिर्फ दो संक्रमित केस

जिले में कोरोना का कोई भी संक्रमित केस नहीं मिला है। अब दो लोग कोरोना संक्रमित हैं। जिले में 11 हजार 238 कोरोना के मरीजों में से 10 हजार 890 मरीज ठीक हो चुके हैं। जिले का रिकवरी रेट 96.92 फीसद है। पाजिटिव रेट 3.27 व डेथ रेट 3.07 फीसद है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 07:37 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 07:37 AM (IST)
राहत: जिले में अब कोरोना के सिर्फ दो संक्रमित केस
राहत: जिले में अब कोरोना के सिर्फ दो संक्रमित केस

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले में कोरोना का कोई भी संक्रमित केस नहीं मिला है। अब दो लोग कोरोना संक्रमित हैं। जिले में 11 हजार 238 कोरोना के मरीजों में से 10 हजार 890 मरीज ठीक हो चुके हैं। जिले का रिकवरी रेट 96.92 फीसद है। पाजिटिव रेट 3.27 व डेथ रेट 3.07 फीसद है।

डीसी प्रदीप दहिया ने बताया जिला में सभी पीएचसी व सीएचसी केंद्रों पर कोरोना रोधी वैक्सीन लगाई जा रही है। जिले के सभी वासियों से अपील है कि जिन व्यक्तियों ने अभी तक टीकाकरण नहीं करवाया है, वे स्वयं व अपने परिजनों का टीकाकरण अवश्य करवाएं। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक सात लाख 39 हजार 900 व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा चुका है, जिनमें से पांच लाख 76 हजार 27 व्यक्तियों को पहली डोज व एक लाख 63 हजार 873 व्यक्तियों को दूसरी डोज लगी चुकी है। मंगलवार को 7062 व्यक्तियों को वैक्सीन लगी।

भवानी मंदिर में लगाए गए कैंप में 228 लोगों को लगाी वैक्सीन

संस, गुहला-चीका : श्री भवानी सेवा समिति भवानी मंदिर चीका की तरफ से मंगलवार को वैक्सीनेशन कैंप लगाया। समिति के प्रधान रविद्र बिदल ने बताया कि कैंप में 228 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। इस अवसर पर कृष्ण धीमान, संजय बंसल, प्रवीण गर्ग, राजेश जिदल, कुलवंत सिंह, मुकेश गर्ग शैली, सतपाल जिदल, एसडी सभा के प्रधान सुभाष जिदल, मोती राम, राजीव शर्मा मौजूद थे।

आरकेएसडी कालेज में लगाया कोरोना वैक्सीनेशन शिविर, 70 ने लगवाया टीका

कैथल (वि) : आरकेएसडी पीजी कालेज में दाखिला प्रक्रिया के साथ मंगलवार को कोरोना वैक्सीनेशन शिविर भी आयोजित किया गया। यह शिविर एक अक्टूबर आयोजित किया जाएगा। शिविर का शुभारंभ प्राचार्य डा. संजय गोयल ने किया। गोयल ने बताया कि एक अक्टूबर से कक्षाओं के शुभारंभ से पहले कालेज प्रशासन सभी विद्यार्थियों को कोरोना का टीका लगवाने का आग्रह कर रहा है। यदि विद्यार्थियों द्वारा कोरोना रोधी टीका लगवाया लिया जाएगा तो कक्षाओं का संचालन बिना किसी भय के करना आसान होगा। इसके लिए पहले भी दो वैक्सीनेशन शिविर लगवाए जा चुके हैं। इस आयोजन में कालेज की राष्ट्रीय सेवा योजना की इकाइयों के कार्यक्रम अधिकारी डा. जयबीर धारीवाल, डा. एसपी वर्मा एवं प्रो. श्वेता की विशेष भूमिका रही। शिविर में कुल 70 व्यक्तियों को वैक्सीन की पहली एवं दूसरी डोज दी गई।

chat bot
आपका साथी