वाद-विवाद प्रतियोगिता में बीएससी तृतीय वर्ष का पुनीत प्रथम

आरकेएसडी कालेज में फिजिक्स विभाग द्वारा वाद-विवाद प्रतियोगिता करवाई गई। इसके मुख्य विषय आनलाइन शिक्षा या परंपरागत शिक्षा परमाणु बम आपदा या अवसर तकनीक एवं सोशल मीडिया का पक्ष एवं विपक्ष विषय पर कुल 14 विद्यार्थियों ने अपने वक्तव्य दिए। प्रतियोगिता में बीएससी तृतीय वर्ष के विद्यार्थी पुनीत आरुषि तरसेम ने द्वितीय मुस्कान तृतीय रही। विजेताओं को प्राचार्य डा. संजय गोयल ने सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 12:20 AM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 12:20 AM (IST)
वाद-विवाद प्रतियोगिता में बीएससी तृतीय वर्ष का पुनीत प्रथम
वाद-विवाद प्रतियोगिता में बीएससी तृतीय वर्ष का पुनीत प्रथम

कैथल (वि) : आरकेएसडी कालेज में फिजिक्स विभाग द्वारा वाद-विवाद प्रतियोगिता करवाई गई। इसके मुख्य विषय आनलाइन शिक्षा या परंपरागत शिक्षा, परमाणु बम आपदा या अवसर, तकनीक एवं सोशल मीडिया का पक्ष एवं विपक्ष विषय पर कुल 14 विद्यार्थियों ने अपने वक्तव्य दिए। प्रतियोगिता में बीएससी तृतीय वर्ष के विद्यार्थी पुनीत, आरुषि तरसेम ने द्वितीय, मुस्कान तृतीय रही। विजेताओं को प्राचार्य डा. संजय गोयल ने सम्मानित किया। उन्होंने विभाग को सामान्य महत्व के विषयों पर विज्ञान के विद्यार्थियों को प्रतियोगिता के माध्यम से जागरूक करने के लिए बधाई दी। निर्णायक मंडल की भूमिका डा. अनिल नरुला एवं डा. राजेश देशवाल ने निभाई। मंच संचालन प्रो. अलीशा गोयल ने किया। इस मौके पर प्रो. मंजू गर्ग, प्रो. नेहा, प्रो. लीसा, प्रो. राहुल एवं प्रो. दीपक मौजूद थे।

आइजी कालेज की 10 छात्राएं कुवि के बीएएमसी के छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में टाप 10 में शामिल

जागरण संवाददाता, कैथल : आइजी महिला कालेज की बीए मास कम्यूनिकेशन की 10 छात्राएं ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के परीक्षा परिणाम में टाप 10 में स्थान बनाया है। कालेज की प्राचार्या आरती गर्ग ने बताया कि कुवि विवि द्वारा घोषित बीएएमसी में छठे सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में छात्रा वैष्णवी व रीना ने 500 में से 492 अंक प्राप्त कर दूसरा, नीशू व रीतू ने 489 अंकों के साथ तीसरा, सोनिया ने 487 अंकों के साथ चौथा, संगीता ने 486 अंकों के साथ पांचवां, अनु ने 485 अंकों के साथ छठा, रीतू ने 482 अंकों के साथ सातवां, शिवानी ने 480 अंकों के साथ नौवां व छात्रा पूनम ने 479 अंकों के साथ 10वां स्थान प्राप्त किया। कालेज की प्रबंधक समिति के प्रधान राम बहादुर खुरानिया ने छात्राओं की इस उपलब्धि पर बधाई दी। कालेज की प्रबंधक समिति के उप प्रधान सुभाष शर्मा व कोषाध्यक्ष बाल किशन लाटका ने भी छात्राओं की इस उपलब्धि पर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया। इस मौके पर सीमा सुनेजा, अमर ज्योति, सुरेश व मनीषा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी