फुटबाल में पूंडरी ने जडौला 1-0 से हराकर किया अगले चरण में प्रवेश

बिशन सिंह स्पो‌र्ट्स क्लब ट्यौंठा की ओर से 16वीं ओपन फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसका शुभारंभ गांव के सरपंच जोगा सिंह ने किया। खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि खेल को खेल की ही भावना से खेलना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:06 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:06 AM (IST)
फुटबाल में पूंडरी ने जडौला 1-0 से  हराकर किया अगले चरण में प्रवेश
फुटबाल में पूंडरी ने जडौला 1-0 से हराकर किया अगले चरण में प्रवेश

संवाद सहयोगी, पूंडरी: बिशन सिंह स्पो‌र्ट्स क्लब ट्यौंठा की ओर से 16वीं ओपन फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसका शुभारंभ गांव के सरपंच जोगा सिंह ने किया। खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनका हौसला बढ़ाया और कहा कि खेल को खेल की ही भावना से खेलना चाहिए। खेलों से शरीर तो स्वस्थ रहता ही है और खेलों में भाग लेकर युवा अपने क्षेत्र का नाम प्रदेश व देश में रोशन कर सकते हैं। क्लब प्रधान राज सिंह टोनी ने बताया कि प्रतियोगिता में 32 टीमें भाग ले रही हैं। शुक्रवार के मैचों में पूंडरी ने जडौला 1-0 से, ट्यौंठा बी ने हाबड़ी को 3-0 से, कुरुक्षेत्र ने गोल्डन क्लब ट्यौंठा को पैनलटी शूट पर 5-4 से, शाहपुर ने मूंदड़ी 3-0 से हराकर अगले चरण में प्रवेश किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में कुलदीप धीमान, कोषाध्यक्ष पुष्पेंद्र शर्मा, उपप्रधान अंकुर नंबरदार, प्रदीप कुमार डीपीई, राजेंद्र नंबरदार, श्रवण शर्मा, भूषण राणा, विरेंद्र काला, राजेंद्र शर्मा, कुलदीप, नरेश कुमार, रिकू, जोनी राणा व सतीश गिल मौजूद रहे।

गायन प्रतियोगिता में तनु रही प्रथम

संवाद सहयोगी, राजौंद: गांव सेरधा के अमरनाथ भगत जयराम कन्या कालेज में प्रतिभा खोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें विश्वविद्यालय के छात्राओं की छिपी हुई प्रतिभा को खोजने के लिए प्रत्येक वर्ष टैलेंट शो का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भाषण कविता, लघु नाटक, पेंटिग व नृत्य हरियाणवी प्रतियोगिताएं करवाई गई। गायन प्रतियोगिता में तनु प्रथम, अनु दूसरे व मोनिका तीसरे स्थान पर रही। भाषण में बबली प्रथम, तनु दूसरे व मोनिका तीसरे स्थान पर रही। कविता पाठ में अनु प्रथम, तनु दूसरे स्थान पर रही। पेंटिग में प्रिया प्रथम, अंजु शर्मा दूसरे व कुसुम तीसरे स्थान पर रही। पंजाबी नृत्य में काजल प्रथम, अमन दूसरे व अंजू तीसरे स्थान पर रही। प्राचार्या डा. सुशीला ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया। मंच का संचालन निर्मल ने किया। इस दौरान निर्णायक मंडल में सुमन बाला, मंजू, पिकी, सोनू, सुरेंद्र, ईशा, सुनीता, कमलेश रही।

chat bot
आपका साथी