पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में अभिषेक प्रथम

बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल के तंबाकू निषेध प्रकोष्ठ एवं रेड रिबन क्लब के संयुक्त तत्वावधान में पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता करवाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डा. ऋषिपाल ने की। प्राचार्य ने विद्यार्थियों को तंबाकू से होने वाली हानियों से अवगत करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 12:14 AM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 12:14 AM (IST)
पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में अभिषेक प्रथम
पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता में अभिषेक प्रथम

संवाद सहयोगी, ढांड : बाबू अनंत राम जनता महाविद्यालय कौल के तंबाकू निषेध प्रकोष्ठ एवं रेड रिबन क्लब के संयुक्त तत्वावधान में पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता करवाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य डा. ऋषिपाल ने की। प्राचार्य ने विद्यार्थियों को तंबाकू से होने वाली हानियों से अवगत करवाया। कार्यक्रम की संयोजिका डा. सुरभि अदलखा ने प्रतियोगिता के नियमों से अवगत करवाया। प्रतियोगिता में तंबाकू निषेध पर कलाकृतियों के माध्यम से अपने विचार प्रस्तुत किए। छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर प्रतियोगिता में सहभागिता की। निर्णायक मंडल की भूमिका डा. ईश्वर सिंह सागवाल, डा. राधिका खन्ना एवं डा. नैंसी गुलाटी ने निभाई। प्रतियोगिता में बीए प्रथम वर्ष के अभिषेक ने प्रथम, बीकाम की प्रियंका रानी ने द्वितीय व बीकाम तृतीय वर्ष की प्रीति और बीएससी नान मोडिकल की चैल्सी प्रथम रही। इस मौके पर डा. कुसुम, डा. अमनदीप कौर, डा. सोनिया रानी, निशा देवी मौजूद थीं।

जिला स्तरीय स्केटिग प्रतियोगिता में सिल्वर ओक इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ी रहे अव्वल

जासं, कैथल : जिला स्तरीय स्कूल स्केटिग खेल प्रतियोगिता में सिल्वर आक इंटरनेशनल स्कूल के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। 16 नवंबर को सेक्टर 20 के स्केटिग मैदान में आयोजित प्रतियोगिता में अंडर-11 आयु वर्ग के लड़कों में शिवेन ने प्रथम, आचमन व प्रणीत ने द्वितीय व अर्श ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-11 आयु वर्ग के लड़कियों में सवास्तिका ने प्रथम, अंडर-14 आयु वर्ग के लड़कों में लक्ष्य ने प्रथम स्थान, समीर अरोड़ा ने द्वितीय, आदि मित्तल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। अंडर-14 आयु वर्ग में इन लाइन स्केटिग में भी अरिहंत ने प्रथम स्थान, विवान सेठी ने द्वितीय स्थान, राघव ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल मैनेजमेंट ने सभी स्केटिग खिलाड़ियों व उनके कोच मलकीत व संजय पीटीआइ को बधाई दी।

chat bot
आपका साथी