पुलिस ने दो बुलेट वाहनों के काटे चालान

ट्रैफिक पुलिस की तरफ से तितरम मोड पर वाहनों की जांच दौरान दो बुलेट बाइकों के चालान किए हैं। इन वाहनों के चालकों द्वारा अपने दुपहिया वाहनों के साइलेंसर मोडिफाइड करवाए हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jul 2019 07:01 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jul 2019 07:01 AM (IST)
पुलिस ने दो बुलेट वाहनों के काटे चालान
पुलिस ने दो बुलेट वाहनों के काटे चालान

जासं. कैथल : ट्रैफिक पुलिस की तरफ से तितरम मोड पर वाहनों की जांच दौरान दो बुलेट बाइकों के चालान किए हैं। इन वाहनों के चालकों द्वारा अपने दुपहिया वाहनों के साइलेंसर मोडिफाइड करवाए हुए थे। एसपी विरेंद्र विज के निर्देशानुसार साइलेंसर द्वारा असामान्य तेज आवाज निकालने वाली बुलेट बाइकों पर पुलिस तेज नजर रखे हुए है। पुलिस पीआरओ ने बताया कि थाना प्रबंधक यातायात एसआइ मुख्त्यार सिंह की अगुवाई में यातायात पुलिस की तरफ से तितरम मोड से दो मामलों में साइलेंसर के माध्यम से तेज आवाज निकाल रही दो बुलेट बाइक काबू की गई, जिनका नियमानुसार कार्रवाई तहत चालान किया है।

शराब तस्करी के दो आरोपित काबू

कैथल : अवैध खुर्दे व शराब तस्करों पर अंकुश लगाते हुए दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपितों को पुलिस ने काबू किया है। जिनके कब्जे से 48 बोतल ठेका शराब देशी व तस्करी में प्रयुक्त नई स्कूटी जब्त कर ली गई। आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस पीआरओ ने बताया कि खुराना रोड स्थित हेरिटेज स्कूल के नजदीक से 5 जुलाई की रात को शहर पुलिस के हेड कांस्टेबल सेवती राम व सिपाही सुभाष की टीम ने स्कूटी पर शहर की तरफ जा रहे संदीप निवासी पट्टी अफगान को काबू कर 40 बोतल शराब बरामद की है। एक अन्य मामले में पुलिस ने खुराना रोड कैथल पर अवैध शराब खुर्दा चला रहे आरोपी सुरेंद्र कुमार निवासी सुभाष नगर को काबू कर आठ बोतल बरामद की है।

chat bot
आपका साथी