पुलिस ने दो भगौड़े आरोपितों को किया गिरफ्तार

राजौंद पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो भगौड़े आरोपितों को काबू किया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि थाना प्रबंधक सदर सब इंस्पेक्टर बीरभान की टीम ने साढ़े 16 वर्ष पूर्व मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के मामले में फरार आरोपित उतराखंड़ के जिला देहरादून निवासी राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। इस मामले देवबन निवासी बलवान सिंह की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। मामले के अनुसार आरोपित वह गांव पुनाह उत्तराखंड में विवाहित था उसकी पत्नी व उसे उसका ससुर अपने घर ले गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 08:35 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 08:35 AM (IST)
पुलिस ने दो भगौड़े आरोपितों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दो भगौड़े आरोपितों को किया गिरफ्तार

जासं, कैथल : राजौंद पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो भगौड़े आरोपितों को काबू किया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि थाना प्रबंधक सदर सब इंस्पेक्टर बीरभान की टीम ने साढ़े 16 वर्ष पूर्व मारपीट व जान से मारने की धमकी देने के मामले में फरार आरोपित उतराखंड़ के जिला देहरादून निवासी राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। इस मामले देवबन निवासी बलवान सिंह की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। मामले के अनुसार आरोपित वह गांव पुनाह उत्तराखंड में विवाहित था, उसकी पत्नी व उसे उसका ससुर अपने घर ले गया था। वह अपनी पत्नी को लेने उनके घर गया, लेकिन उन्होंने उसे उसके साथ नहीं भेजा। एक मार्च 2005 को उक्त आरोपित व उसके अन्य साथी बलवान के पास गांव में आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। कहा कि दोबारा से उसकी पत्नी को लेने गया तो जान से मार देंगे। आरोपित राजेंद्र की उक्त मामले में फरार चला रहा था। अदालत ने उक्त मामले में 25 मई 2006 को पीओ घोषित किया था। अब आरोपित को गिरफ्तार किया है। इसी तरह से एक अन्य मामले में थाना प्रबंधक राजौंद सब इंस्पेक्टर रणवीर सिंह की टीम ने कसान निवासी सुभाष उर्फ लीलू को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि गांव तारागढ़ निवासी सुरेश कुमार पर पुलिस थाना राजौंद में दर्ज मामले अनुसार 25 अप्रैल 2017 को वे अपने ट्रैक्टर ट्राली लेकर खेत से घर आ रहा था। पीछे से लापरवाही से चलते हुए आए एक ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। इसमें सुरेश व दो अन्य को चोट आई थी। उक्त मामले में ट्रक चालक आरोपित सुभाष की गिरफ्तारी नहीं होने पर अदालत ने पांच जनवरी 2019 को पीओ घोषित करार दिया था। अब आरोपित को दोबारा से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने शराब की 26 बोतल व 40 लीटर लाहण किया बरामद

जासं, कैथल : कलायत थाना पुलिस ने अलग-अलग दो मामलों में 26 बोतल शराब व 40 लीटर लाहण बरामद किया है। थाना प्रबंधक कलायत इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह की टीम ने गांव बढ़सीकरी निवासी राममेहर के मकान में रेड की। आरोपित को काबू कर 5 बोतल शराब व 40 लीटर लाहण, गैस सिलेंडर सहित अन्य उपकरण बरामद किए हैं। दूसरे मामले में इसी थाना के एचसी विरेंद्र की टीम ने लांबा खेडी रोड से गांव ढूंढवा के वजीर को काबू कर नौ बोतल व कई आधे पव्वे शराब बरामद की।

chat bot
आपका साथी