राजौंद से गांव मंडवाल जाने वाली सड़क पर बने गड्ढें, लोग परेशान

राजौंद से गांव मंडवाल को जाने वाली सड़क पर बने गहरे गड्ढों से वाहन चालक परेशान हो गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार विभाग को शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:28 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:28 AM (IST)
राजौंद से गांव मंडवाल जाने वाली  सड़क पर बने गड्ढें, लोग परेशान
राजौंद से गांव मंडवाल जाने वाली सड़क पर बने गड्ढें, लोग परेशान

संवाद सहयोगी, राजौंद: राजौंद से गांव मंडवाल को जाने वाली सड़क पर बने गहरे गड्ढों से वाहन चालक परेशान हो गए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि कई बार विभाग को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है। रात के समय इस सड़क से निकलना मुश्किल भरा रहता है। ग्रामीण यशपाल, नंदलाल, रविद्र, कुलदीप सिंह, बलिद्र, जगजीवन हवा सिंह, प्रदीप, विशाल, राकेश, महीपाल ने बताया कि राजौंद से मंडवाल तक जगह जगह टूटी-फूटी सड़क के कारण आए दिन वाहन भी क्षतिग्रस्त हो रहे हैं। वहीं वाहन चालकों को भी भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है। सड़क की दयनीय हालत के कारण लोगों को कई तरह की परेशानियां उठानी पड़ती है। रात के समय सड़क से गुजरना किसी खतरे से खाली नहीं है। उन्होंने बताया कि कई बार संबंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को अवगत करवा चुके हैं। इन लोगों ने मांग करते हुए कहा कि इस सड़क के छोटे से टुकड़े को जल्दी ही दुरुस्त करवाया जा सके, ताकि वाहन चालकों को किसी समस्या से जूझना न पड़े।

सीवन से सौथा रोड सड़क की मरम्मत करवाने की मांग

संवाद सहयोगी, सीवन : नगर से सौथा व सौथा रोड से डेरा सिधुआं रोड की हालत खस्ता है। सड़क पर पत्थर निकल कर बिखर गए हैं। जो वाहनों से छिटक कर खेतों में जा रहे हैं। सड़क पर इतने बड़े गड्ढे हैं कि वाहन चालक के चोटिल होने का खतरा अधिक रहता है। कई स्थानों पर तो ऐसा लगता है कि सड़क है ही नहीं। इस सड़क की मरम्मत की ओर विभाग का कोई ध्यान नहीं हैं। सड़क में गहरे गड्ढे होने के कारण कई दुर्घटनाएं घट चुकी हैं। यह सड़क सीवन को एक दर्जन गांव व दर्जन डेरों को जोड़ती है। सीवन से सौथा, हरनोला, सैर, पहाड़पुर, चक्कुलदाना, रामथली, समाधा, उम्मेदपुर, जनेदपुर, रामदासपुर, खरकां सहित एक दर्जन गांव व तीन दर्जन डेरा को जोड़ती है। पूर्व पेक्स चेयरमैन बलविद्र सिंह गरेटा, डा. मेजर सिंह, प्रीत धन्जू, उम्मेदपुर सरपंच बलविद्र सिंह, सौथा सरपंच सतीश कुमार, सरपंच रामदासपुर सतनाम सिंह, पूर्व सरपंच चक्कू लदाना गुरनाम सिंह ने मांग की है कि सड़क को प्राथमिकता के आधार पर बनाया जाए।

chat bot
आपका साथी