गांव रोहेडा में तालाब की चारदीवारी नहीं होने से लोग परेशान

गांव रोहेडा में तालाब की चारदीवारी टूटने से गली तालाब में मिल गई है। गली से निकलने वाले लोगों को परेशानी हो रही है। ग्रामीण पाला सुरेश रमेश कृष्ण साहब ने कहा कि पिछले कई वर्षो से इस तालाब की चारदीवारी नहीं है। इस गली से यहां छोटे-छोटे बच्चे भी गुजरते हैं और सड़क टूट कर तालाब में मिल चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 08:00 AM (IST)
गांव रोहेडा में तालाब की चारदीवारी नहीं होने से लोग परेशान
गांव रोहेडा में तालाब की चारदीवारी नहीं होने से लोग परेशान

संस, राजौंद : गांव रोहेडा में तालाब की चारदीवारी टूटने से गली तालाब में मिल गई है। गली से निकलने वाले लोगों को परेशानी हो रही है। ग्रामीण पाला, सुरेश, रमेश, कृष्ण, साहब ने कहा कि पिछले कई वर्षो से इस तालाब की चारदीवारी नहीं है। इस गली से यहां छोटे-छोटे बच्चे भी गुजरते हैं और सड़क टूट कर तालाब में मिल चुकी है। ऐसे में रात के समय यहां से निकलना मुश्किल भरा रहता है। कई बार इस टूटी हुई गली का अंधेरे के कारण पता ही नहीं चल पाता। इसके कारण कई बार वाहन चालक भी दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं। ग्रामीणों ने मांग की है कि इसकी चारदीवारी बनाई जाए।

जिला परिषद सफाई घोटाले की हो उचित जांच : मा. रतिराम

संवाद सहयोगी, सीवन : जिला पार्षद मा. रतिराम सीवन ने कहा कि जिला परिषद में हुए सफाई घोटाले की उचित जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि तालाबों, नालों की सफाई व्यवस्था के नाम पर करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ है। रतिराम ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब राशि बिना किसी भी पार्षद के संज्ञान में लिए फर्जी बिल बनवाकर करीब 12 करोड़ 54 लाख 49 हजार की राशि मंजूर करवाई गई है। जिसमें से 10 करोड़ 68 लाख 53 हजार रुपयों की राशि निकलवाई भी जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि उनके वार्ड 18 में कुल 62 लाख 20 हजार व गुहला विधानसभा में एक करोड़ 12 लाख रुपयों का फर्जीवाड़ा किया गया है, लेकिन धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में चल रही सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ है और आने वाले समय में उपरोक्त मामले के आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। गबन का पैसा उन फर्मो से वापस लिया जाएगा जिनके द्वारा फर्जी बिल लगाकर इस भ्रष्टाचार को अंजाम दिया है। इस मौके पर टेक चंद, सोनू सैनी, रामदिया, बलवंत सिंह, राजेश, अशोक, रिकू मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी