डुलियाणी के पिकअप चालक हत्याकांड को लेकर क्षेत्र के लोगों ने की बैठक

गांव डुलियाणी निवासी से पिकअप छीनकर उसे गोली मारने वाले तीन युवकों का अभी तक कोई सुराग न लगा पाने के चलते क्षेत्रवासियों में पुलिस के प्रति काफी रोष है। पूंडरी के विधायक रणधीर गोलन भी पुलिस से इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग कर चुके है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 06:36 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 06:36 AM (IST)
डुलियाणी के पिकअप चालक हत्याकांड को लेकर क्षेत्र के लोगों ने की बैठक
डुलियाणी के पिकअप चालक हत्याकांड को लेकर क्षेत्र के लोगों ने की बैठक

संवाद सहयोगी, पूंडरी: गांव डुलियाणी निवासी से पिकअप छीनकर उसे गोली मारने वाले तीन युवकों का अभी तक कोई सुराग न लगा पाने के चलते क्षेत्रवासियों में पुलिस के प्रति काफी रोष है। पूंडरी के विधायक रणधीर गोलन भी पुलिस से इस मामले में जल्द कार्रवाई की मांग कर चुके है। इसी रोष के चलते शुक्रवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह में क्षेत्र के लोगों ने एक बैठक आगे की रणनीति बनाई। हालांकि ये बैठक डुलियाणी निवासी सुरेश कुमार के हत्यारों का अभी तक पता न लग पाने और पुलिस पर दबाव बनाने के लिए जाम लगाने आदि की रणनीति को लेकर बुलाई गई थी। थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बैठक में पहुंचकर इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने को लेकर क्षेत्र के लोगों से सोमवार तक का समय मांग लिया। थाना प्रभारी की बात सुनने के बाद सभी क्षेत्रवासी इस बात पर एकमत हो गए कि पुलिस को सोमवार तक का समय दिया जाए और यदि तब तक भी पुलिस सुरेश के हत्यारों को सामने नहीं लाती तो आगे की रणनीति तय की जाएगी। बैठक में भारतीय किसान संघ के रणदीप आर्य, वकील सिंह डुलियाणी, प्रताप सिंह, गुलाब सिंह, बिरजु राणा व रविद्र सहित क्षेत्र के बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। रणदीप आर्य ने बताया कि थाना प्रभारी ने बैठक में पहुंचकर पुलिस का पक्ष रखा है। आश्वासन दिया है कि पुलिस की जांच सही दिशा में आगे बढ़ रही है और एक दो दिन में इस मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा। यदि पूंडरी पुलिस ऐसा नहीं करती है तो क्षेत्र के लोग एसपी कैथल से मिलकर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करेंगे।

यह है मामला

बता दें कि 15 सितंबर को डुलियाणी निवासी सुरेश कुमार (50 वर्ष) पूंडरी में किराये पर पिकअप चलाता था। जीप को पूंडरी से तीन युवक किराये पर करके ले गये। पूंडरी से करीब दस किलोमीटर दूर गांव दुसैन के पास युवकों ने सुरेश को गोली मारकर उससे उसकी पिकअप छीन ली और फरार हो गए। गोली लगने से घायल सुरेश ने फोन पर अपने बेटे को इस घटना की जानकारी दी और उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए। बाद में सुरेश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआइ चंडीगढ़ ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस की तीन टीमें कर रही जांच : डीएसपी

डीएसपी रविद्र सांगवान ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस मामले के नजदीक पहुंच चुकी है। एक-दो दिन में पुलिस के हाथ हत्यारों के गिरेबान तक पहुंच जाएंगे।

chat bot
आपका साथी