कांग्रेस में ही सुरक्षित है जनता का हित : जडौला

संवाद सहयोगी, ढांड : पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान ¨सह जडौला ने कहा कि वे जनता के हितों के लिए हमेशा प्रयास करेंगे। जनता भाजपा सरकार से परेशान हो चुकी है। प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। वे 4 अगस्त को पूंडरी में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए संगरौली गांव में ग्रामीणों को न्योता देने यहां पहुंच थे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Jul 2018 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 10:39 PM (IST)
कांग्रेस में ही सुरक्षित है जनता का हित : जडौला
कांग्रेस में ही सुरक्षित है जनता का हित : जडौला

संवाद सहयोगी, ढांड : पूर्व मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान ¨सह जडौला ने कहा कि वे जनता के हितों के लिए हमेशा प्रयास करेंगे। जनता भाजपा सरकार से परेशान हो चुकी है। प्रदेश में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। वे 4 अगस्त को पूंडरी में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए संगरौली गांव में ग्रामीणों को न्योता देने यहां पहुंच थे। सम्मेलन की अध्यक्षता विधायक रणदीप ¨सह सुरजेवाला करेंगे।

जडौला ने कहा कि वे काम में विश्वास रखते हैं। अपने पांच साल के कार्यकाल में जनता की भलाई के लिए काम किया और विकास कार्य करवाए। जनता की समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निवारण किया जाएगा। पूंडरी में विकास व रोजगार के नए आयाम स्थापित किए जाएंगे। इस मौके पर शिव कुमार, बलवान, बल¨जद्र, मेहर ¨सह, सरदार, निशान ¨सह, शिव कुमार, पाला राम, कृष्ण, विनोद कुमार, पवन कुमार, सुरेंद्र आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी