अभिभावकों ने देरी से परीक्षा लेने पर जताया रोष, प्रिसिपल बोले, मैसेज में दी थी सूचना

पाई जवाहर नवोदय विद्यालय की तरफ से परीक्षा देरी से लेने के कारण विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बच्चे व अभिभावकों को दो घंटे तक विद्यालय में प्रवेश के लिए इंतजार करना पड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 08:37 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:37 AM (IST)
अभिभावकों ने देरी से परीक्षा लेने पर जताया रोष, प्रिसिपल बोले, मैसेज में दी थी सूचना
अभिभावकों ने देरी से परीक्षा लेने पर जताया रोष, प्रिसिपल बोले, मैसेज में दी थी सूचना

संवाद सहयोगी, पाई : जवाहर नवोदय विद्यालय की तरफ से परीक्षा देरी से लेने के कारण विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। बच्चे व अभिभावकों को दो घंटे तक विद्यालय में प्रवेश के लिए इंतजार करना पड़ा। पाई के महावीर ढुल ने बताया कि स्कूल द्वारा कक्षा नौवीं में प्रवेश लेने के लिए परीक्षा आयोजन किया गया था। एडमिट कार्ड पर बच्चों को विद्यालय में प्रवेश के लिए 8:30 से 9:30 बजे तक का समय दिया गया था और परीक्षा लेने का समय 10 से 12:30 बजे का समय बताया गया। विद्यालय में सभी बच्चे व उनके अभिभावक तय समय के अनुसार पहुंचे, परंतु उन्हें विद्यालय के अंदर प्रवेश करने नहीं दिया गया। बच्चे व उनके अभिभावक कैथल जींद मार्ग पर ऐसे ही घूमते रहे और प्रवेश का इंतजार करते रहे। उन्होंने बताया कि विद्यालय द्वारा पेयजल का इंतजाम भी नहीं किया गया। दो घंटे के बाद साढ़े 11 बजे बच्चों को प्रवेश दिया गया और परीक्षा भी दो घंटे देरी से लगभग 12 से दो बजे तक ली गई। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने परीक्षा लेने वाले स्टाफ से जाना तो उन्होंने उनको बताया कि रात दस बजे उनके पास ऊपर से देरी से परीक्षा लेने के आदेश आए थे, जिस कारण से प्रवेश देरी से दिया गया। यदि परीक्षा दो घंटे बाद लेने के आदेश आए थे तो इस बारे बोर्ड पर नोटिस क्यों नहीं चिपकाया गया।

वर्जन :

परीक्षा समय एक दिन पहले बदला गया था। जिसकी जानकारी मैसेज के माध्यम से प्रवेश परीक्षा में भाग लेने वाले विद्यार्थियों को दे दी गई थी।

मुहर सिंह

प्रिसिपल, जवाहर नवोदय विद्यालय कैथल

chat bot
आपका साथी