महिला कबड्डी में पाई-ए ने सोंगरी को 23 अंकों से हराया

पाई सर्व मंगल कामना ट्रस्ट और बाबा बिहारी दास गोशाला की तरफ से दो दिवसीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता करवाई जा रही है। 48 किलो और 58 किलो भार वर्ग में प्रदेश भर से महिला टीमें भाग ले रही हैं। 48 किलो में रिडाना और 58 किलो में सोनीपत की टीम फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:28 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:28 AM (IST)
महिला कबड्डी में पाई-ए ने सोंगरी को 23 अंकों से हराया
महिला कबड्डी में पाई-ए ने सोंगरी को 23 अंकों से हराया

फोटो संख्या : 29 संवाद सहयोगी, पाई : सर्व मंगल कामना ट्रस्ट और बाबा बिहारी दास गोशाला की तरफ से दो दिवसीय महिला कबड्डी प्रतियोगिता करवाई जा रही है। 48 किलो और 58 किलो भार वर्ग में प्रदेश भर से महिला टीमें भाग ले रही हैं। 48 किलो में रिडाना और 58 किलो में सोनीपत की टीम फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं। ट्रस्ट के संचालक नरेश ढुल ने कोच शमशेर सिंह को चादर ओढ़ा कर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय कोच राजवीर के बाद अब गांव के खिलाड़ी शमशेर सिंह से प्रशिक्षण ले रहे हैं। इस मौके पर सतबीर, महावीर ढुल, राजेंद्र कैरा, रणधीर, संदीप डीपी, कृष्ण गोयल, कृष्ण ढुल, सतीश, कृष्ण मौजूद थे।

ये रहे परिणाम

मंगलवार को हुए मैचों में 48 वर्ग किलोग्राम में बारु राम स्टेडियम रिडाना ने सोनीपत को हराया। पाई-बी ने बिड़ाला को 32 अंकों से हराया। पाई-बी को 42 अंक मिले और बिड़ाला केवल 10 अंक ही प्राप्त हुए। पाई-ए टीम ने सोंगरी को हराया। इस मैच में पाई-ए को 29 अंक मिले और सोंगरी को सात अंक मिले। रोहेड़ा ने ग्रेवाल सोनीपत को हराया। इस वर्ग में पहले सेमीफाइनल में रिड़ाना ने पाई-बी को चार अंकों से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। मैच में रिड़ाना को 27 अंक मिले और पाई-बी को 23 अंक मिले। इसी प्रकार 56 किलोग्राम वर्ग में ग्रेवाल सोनीपत ने सींक को नौ अंकों से हराया। ग्रेवाल सोनीपत को 37 अंक मिले। दूसरे मैच में लाटर सोनीपत ने कसान को हराया। मैच में लाटर सोनीपत को 37 अंक तो कसान को 12 अंक मिले। तीसरे मैच में जाखौली ने रिटोली जींद को 21 अंकों के साथ हराया। अगला मैच पाई-बी और लाखन माजरा के बीच हुआ। इसमें पाई ने 21 अंक प्राप्त करके लाखन माजरा को पांच अंकों से हराया। इस वर्ग के पहले सेमीफाइनल में ग्रेवाल सोनीपत ने लाटर सोनीपत को 22 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

chat bot
आपका साथी