पॉवर ऑफ अटॉर्नी का दुरुपयोग कर 11 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी, केस दर्ज

पॉवर ऑफ अटॉर्नी का दुरुपयोग कर 11 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। डिफेंस कालोनी निवासी साहिल बैनीवाल ने सिविल लाइन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके साथ तीन लोगों ने लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:20 AM (IST)
पॉवर ऑफ अटॉर्नी का दुरुपयोग कर 11 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी, केस दर्ज
पॉवर ऑफ अटॉर्नी का दुरुपयोग कर 11 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी, केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : पॉवर ऑफ अटॉर्नी का दुरुपयोग कर 11 लाख रुपये से अधिक की धोखाधड़ी करने के मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। डिफेंस कालोनी निवासी साहिल बैनीवाल ने सिविल लाइन पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके साथ तीन लोगों ने लाखों रुपये की धोखाधड़ी की है। बताया कि उसने हरदुवारी लाल के नाम अपनी कुछ जमीन की पावर आफ अटॉर्नी करवाई थी। आरोपित द्वारा जमीन बेचने पर जो राशि मिलनी थी, वह उसे लौटानी थी, लेकिन आरोपित ने अपने बेटे गांव धुंधरेहड़ी हालही निवासी करनाल रोड कैथल निवासी संजीव व अपने रिश्तेदार नरवाना के गांव ढाकल निवासी अमरजीत के साथ मिलकर पॉवर ऑफ अटॉर्नी से ज्यादा जमीन पर प्लाट काटकर बेच दिया, लेकिन आरोपित ने न तो उसे कोई राशि दी। जब उसने आरोपित से पैसे मांगे तो वह उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ रामपाल ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद हरदुवारी लाल, संजीव कुमार व अमरजीत के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मारपीट कर पैसे छीनने के मामले में केस दर्ज

जासं, कैथल : मारपीट कर पैसे छीनने के मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। गांव काकौत निवासी रवि कुमार ने पूंडरी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 अप्रैल को पूंडरी में सात के करीब युवकों ने उस पर लाठी व डंडों से हमला कर दिया। आरोपित युवक उसकी जेब से 24700 रुपये भी छीनकर ले गए। सब इंस्पेक्टर ई‌र्श्वर सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी