आपरेशन नाइट डोमिनेशन : 85 सार्वजनिक स्थानों पर नाकाबंदी के दौरान 1575 वाहन की जांच की

आपरेशन नाइट डोमिनेशन के तहत पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की। इस दौरान हजारों लोगों के वाहनों की जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 07:11 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 07:11 AM (IST)
आपरेशन नाइट डोमिनेशन : 85 सार्वजनिक स्थानों पर नाकाबंदी के दौरान 1575 वाहन की जांच की
आपरेशन नाइट डोमिनेशन : 85 सार्वजनिक स्थानों पर नाकाबंदी के दौरान 1575 वाहन की जांच की

जागरण संवाददाता, कैथल : आप्रेशन नाइट डोमिनेशन के तहत पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की। सीआइए वन पुलिस ने वर्ष 2018 दौरान जिला जींद के हथो स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात में लिप्त आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित से 315 बोर का अवैध पिस्तौल व एक जिदा कारतूस बरामद किया है। अभियान के दौरान 85 सार्वजनिक स्थानों व नाकाबंदी दौरान 1575 वाहनों की जांच की।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार रात को आपरेशन नाइट डोमिनेशन के दौरान थाना, चौकी, सीआइए सहित अन्य पुलिस कर्मचारी गश्त पर निकले। होटल, धर्मशाला, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्थानों पर जांच की। सीआइए वन प्रभारी इंस्पेक्टर अमित की टीम ने ढांड रोड पर ग्योंग की तरफ जाने वाली सड़क के पास एक युवक को काबू किया, जिसके कब्जे से अवैध पिस्तौल बरामद किया। एसपी ने बताया कि आरोपित ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 23 अगस्त 2018 को जींद के हथो गांव के नजदीक स्थित कविता फिलिग स्टेशन पर पिस्तौल की बल पर 60 हजार रुपये की नकदी लूटी थी। इस मामले में आरोपित फरार चल रहा था। तीन अन्य आरोपित इस मामले में पहले गिरफ्तार हो चुके हैं।

थाना शहर पुलिस ने करीब 15 साल 8 माह पूर्व चुरापोस्त तस्करी मामले में भगोड़े आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि चुरापोस्त तस्करी मामले में आरोपित लुधियाना निवासी राजकुमार फरार चल रहा था। 18 दिसंबर 2005 को थाना शहर पुलिस की तरफ से सीवन बाइपास कैथल के पास से आरोपित को गिरफ्तार कर 13 किलोग्राम चुरापोस्त बरामद किया था। अदालत से जमानत हासिल करने के बाद आरोपित फरार चल रहा था। 18 फरवरी 2008 को कोर्ट ने आरोपित को भगोड़ा करार दिया था।

chat bot
आपका साथी