डंपर की सीधी टक्कर से एक युवक की मौत, दो घायल

गांव सरोला खुशहाल माजरा गांव से करीब एक किलोमीटर पहले डंपर के साथ दो मोटरसाइकिल की टक्कर हुई। इस हादसे में एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो अन्य युवक घायल हो गए। घायलों को पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Aug 2021 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 11 Aug 2021 08:00 AM (IST)
डंपर की सीधी टक्कर से एक युवक की मौत, दो घायल
डंपर की सीधी टक्कर से एक युवक की मौत, दो घायल

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : गांव सरोला खुशहाल माजरा गांव से करीब एक किलोमीटर पहले डंपर के साथ दो मोटरसाइकिल की टक्कर हुई। इस हादसे में एक मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई, जबकि दूसरी मोटरसाइकिल पर सवार दो अन्य युवक घायल हो गए। घायलों को पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव सरोला खुशहाल माजरा निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसका बड़ा भाई गुरदीप सिंह मंगलवार देर शाम को घर का सामान लेने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर चीका गया था। जब वह वापस गांव की तरफ जा रहा था तो गांव सरौला-खुशहाल माजरा से करीब एक किलोमीटर पहले एक डंपर चालक ने अपने वाहन को तेजगति और लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में डंपर का अगला पहिया उसके भाई गुरजीत की टांग के ऊपर से निकल गया, इस कारण उसके भाई की दाहिनी टांग टूट गई और उसके शरीर के अन्य हिस्सों पर भी काफी चोट आई। गहरी चोट लगने के कारण इलाज के लिए पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी मौत हो गई। दूसरी मोटरसाइकिल की टक्कर में इसी गांव के सोमनाथ व परमजीत को चोट आई है। दोनों को इलाज के लिए पटियाला के राजेंद्रा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने इस मामले में डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बेसहारा पशु के कारण पलटी कार, चालक घायल

जागरण संवाददाता, कैथल : शहर में बेसहारा पशुओं के कारण रोजाना सड़क हादसे हो रहे हैं। मंगलवार को रात करीब आठ बजे अंबाला रोड पर सड़क पर बैठे बेसहारा पशु के कारण एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार के ड्राइवर को चोटें लगी हैं। अंबाला रोड पर कई दिनों से स्ट्रीट लाइटें बंद पड़ी हुई हैं। ऐसे में बेसहारा पशु शाम होते ही सड़कों पर आकर बैठ जाते हैं। रात को अंधेरे के कारण पशु दिखाई नहीं देते, जिस कारण हादसे हो रहे हैं। हालांकि नप की तरफ से पशुओं को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है। शहर में करीब 600 पशु सड़कों पर हैं, लेकिन करीब 50 पशुओं को ही पकड़ा गया है। खराब लाइटों की समस्या शहर के सभी डिवाइडरों पर बनी हुई है। नप की तरफ से लाइटों की रिपेयर का टेंडर लगाया गया था, लेकिन उसे भी रद कर दिया गया था। अब दोबारा से टेंडर की प्रक्रिया की जा रही है।

chat bot
आपका साथी