एक किलो 200 ग्राम चरस के साथ आरोपित गिरफ्तार

थाना राजौंद पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए राजौंद क्षेत्र से एक किलो 200 ग्राम चरस सहित एक तस्कर को पकड़ा है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह की अगुवाई में एसआइ वजीर सिंह की टीम ने गांव छान्ना जिला जींद निवासी सोनू को पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:55 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:55 AM (IST)
एक किलो 200 ग्राम चरस के साथ आरोपित गिरफ्तार
एक किलो 200 ग्राम चरस के साथ आरोपित गिरफ्तार

कैथल (वि): थाना राजौंद पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए राजौंद क्षेत्र से एक किलो 200 ग्राम चरस सहित एक तस्कर को पकड़ा है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर रणबीर सिंह की अगुवाई में एसआइ वजीर सिंह की टीम ने गांव छान्ना जिला जींद निवासी सोनू को पकड़ा है। सूचना थी कि वह चरस बेचने का धंधा करता है और वह अभी अलेवा रोड पर रजबाहा पुल के पास खड़ा है। पुलिस ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया और छानबीन करने पर उससे एक किलो 200 ग्राम चरस बरामद हुई।

चीका पुलिस ने 1130 रुपये की नकदी सहित सटोरिया पकड़ा

कैथल (वि): थाना चीका पुलिस ने पिहोवा रोड से एक सटोरिये को काबू किया है। उससे 1130 रुपये की राशि बरामद हुई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना चीका पुलिस के हेड कांस्टेबल राजेश कुमार की टीम ने गश्त के दौरान वार्ड नंबर 17 चीका निवासी रोहित को सट्टा लगाते पकड़ा। उसके खिलाफ जुआ अधिनियम तहत मामला दर्ज करके पुलिस जांच की जा रही है।

बाइक चोरी मामले में वांछित किशोर सिविल लाइन पुलिस ने पकड़ा

कैथल (वि): थाना सिविल लाइन पुलिस के हैडकांस्टेबल जसबीर सिंह ने एक बाइक चोरी के मामले में गांव फतेहपुर निवासी एक 17 वर्षीय किशोर गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एसबीआइ रोड कैथल निवासी चंद्रप्रकाश की शिकायत के अनुसार उसकी बाइक 19 मई की दोपहर उसके घर के बाहर से चोरी हो गई थी। बता दें कि यह चोरीशुदा बाइक नरवाना पुलिस द्वारा एक अन्य मामले में पहले ही बरामद की जा चुकी है। जिसे कैथल पुलिस द्वारा उसके मालिक को सौंप दिया गया है। किशोर आरोपित न्यायालय के आदेशानुसार बाल सुधार गृह अंबाला भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी