ओएसडीएवी स्कूल में ओलंपियाड विजेताओं को किया सम्मानित

कैथल ओएसडीएवी स्कूल में सत्र 2019-20 में बच्चों के बौद्धिक परीक्षण के लिए कक्षा पांचवी के विद्यार्थियों के लिए ओएसडीएवी ओलंपियाड आयोजित की गई थी। इसमें करीब 200 बच्चों ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 07:10 AM (IST)
ओएसडीएवी स्कूल में ओलंपियाड विजेताओं को किया सम्मानित
ओएसडीएवी स्कूल में ओलंपियाड विजेताओं को किया सम्मानित

जागरण संवाददाता, कैथल : ओएसडीएवी स्कूल में सत्र 2019-20 में बच्चों के बौद्धिक परीक्षण के लिए कक्षा पांचवी के विद्यार्थियों के लिए ओएसडीएवी ओलंपियाड आयोजित की गई थी। इसमें करीब 200 बच्चों ने भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार संयुक्त रूप से माही कौशिक व दिव्यांशी और वैभव गुप्ता व आस्था द्वितीय पुरस्कार और रीतेश व वैभव नैन और एंजल को सांत्वना पुरस्कार दिया गया। प्रधानाचार्या सुमन निझावन ने विजेताओं को पुरस्कार दिए। प्रथम स्थान पर रहने वाले बच्चों को ब्ल•ोर और द्वितीय स्थान प्राप्त करने वालों को स्कूल बैग दिए गए। प्राचार्या ने बच्चों को आशीर्वाद दिया तथा उन्हें इस प्रकार की गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में भाग लेने से बच्चों की प्रतिभा निखरती है। अभिभावक बच्चों पर ध्यान दें। उनका मनोबल बढ़ाएं। इससे उम्दा प्रदर्शन कर स्कूल और परिवार का नाम रोशन करेंगे।

तलवारबाजी प्रतियोगिता आज से

कैथल : जिला तलवारबाजी संघ की तरफ से 27 और 28 फरवरी को जिला स्तरीय जूनियर व सीनियर तलवारबाजी प्रतियोगिता करवाई जाएगी। यह प्रतियोगिता इंडस पब्लिक स्कूल में आयोजित होगी। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले विद्यार्थी शनिवार सुबह 10 बजे तक इंडस पब्लिक स्कूल में करवा सकते हैं। प्राचार्य ने बताया कि प्रतियोगिता में कई टीमें शामिल होंगी। अलग अलग वर्ग में मुकाबले करवाए जाएंगे। विजेताओं को संघ की तरफ से नकद ईनाम देकर सम्मानित किया जाएगा। इस प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर खिलाड़ियों में उत्साह है। आयोजकों ने इसकी तैयारियां पूरी कर ली है।

chat bot
आपका साथी