एक वर्ष के अंतराल में कलायत में कोरोना सेंटर न होना चिताजनक : सुरजेवाला

कांग्रेस के युवा नेता सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना संकट काल में सत्ता की कुर्सी पर बैठे राजनेताओं ने नागरिकों से दूरी बना ली है। जमीनी स्तर पर लोगों को राहत प्रदान करने की बजाए लोक दिखावा किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:34 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:34 AM (IST)
एक वर्ष के अंतराल में कलायत में कोरोना  सेंटर न होना चिताजनक : सुरजेवाला
एक वर्ष के अंतराल में कलायत में कोरोना सेंटर न होना चिताजनक : सुरजेवाला

संवाद सहयोगी, कलायत : कांग्रेस के युवा नेता सुदीप सुरजेवाला ने कहा कि कोरोना संकट काल में सत्ता की कुर्सी पर बैठे राजनेताओं ने नागरिकों से दूरी बना ली है। जमीनी स्तर पर लोगों को राहत प्रदान करने की बजाए लोक दिखावा किया जा रहा है।

एक वर्ष से जारी कोरोना संकट के बावजूद कलायत में न कोविड सेंटर, न आरटीपीसीआर लैब और ऑक्सीजन प्लांट है। अगर समय रहते इन संसाधनों की व्यवस्था कर दी जाती तो कलायत क्षेत्र के लोगों को उपचार के लिए इधर-उधर की दौड़ न लगानी पड़ती। सुदीप सुरजेवाला सोमवार को राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला का प्रतिनिधित्व करते हुए कलायत में कोरोना संकट काल में जन सेवा अभियान के तहत पत्रकारों से रूबरू थे। किसान कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष धर्मवीर कौलेखां के कलायत स्थित कार्यालय में पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं को कोरोना बचाव को लेकर तय रूप रेखा की जानकारी दी गई। सुरजेवाला ने कहा कि जो लोग आज सत्ता में हैं वे राजधर्म नहीं निभा रहे। इस स्थिति में कांग्रेस आम जन को रामभरोसे नहीं छोड़ सकती। इस मौके पर राजेंद्र बलवंती, बिल्लू चंदाना, सतबीर भाणा, सुरेंद्र मलिक, बलवान कुराड़, भीम सिंह, सतबीर उझाना, अशोक जैलदार, गुरदेव मौजूद थे।

कांग्रेस नेता सुदीप सुरजेवाला ने डाक्टरों को बांटी पीपीई किट

संवाद सहयोगी, राजौंद : सोमवार को कांग्रेस नेता सुदीप सुरजेवाला ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ सरकारी व निजी अस्पतालों के डाक्टरों को पीपीई किट, एन-95 मास्क, हैंड सैनिटाइजर व सोडियम हाइपोक्लोराइड वितरित किए। सुरजेवाला ने कहा कि पिछले एक साल में भी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित सुरजेवाला ने कोरोना को बचाव के लिए कार्य किया था। इस बार जिले में जरूरत पडऩे पर ऑक्सीजन सिलेंडर व दवा का इंतजाम भी किया जाएगा। प्रदेश स्तर पर भी कांग्रेस कमेटी ने हेल्पलाइन के माध्यम से हर जिले में कांग्रेस के नेताओं को सहायता करने का आह्वान किया है। इस मौके पर सतविद्र उर्फ काका राणा, प्रमोद राणा, जयपाल, मुकेश राणा, लखमीर, रामकुमार, किरणपाल मौजूद थे। -----------------

chat bot
आपका साथी