एलआइसी कार्यालय के नौ कर्मचारियों सहित कोरोना के मिले 74 नए केस, 28 ने दी मात

जिले में शनिवार को कोरोना के 78 नए संक्रमित केस मिले हैं। जबकि 28 मरीजों ने कोरोना को हराया। जिले में पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपलिग का कार्य बढ़ाया गया है। अब प्रतिदिन एक हजार से अधिक सैंपल लिए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:13 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:13 AM (IST)
एलआइसी कार्यालय के नौ कर्मचारियों सहित  कोरोना के मिले 74 नए केस, 28 ने दी मात
एलआइसी कार्यालय के नौ कर्मचारियों सहित कोरोना के मिले 74 नए केस, 28 ने दी मात

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले में शनिवार को कोरोना के 74 नए संक्रमित केस मिले हैं। जबकि 28 मरीजों ने कोरोना को हराया। जिले में पिछले कुछ दिनों से स्वास्थ्य विभाग द्वारा सैंपलिग का कार्य बढ़ाया गया है। अब प्रतिदिन एक हजार से अधिक सैंपल लिए जा रहे हैं।

शनिवार को गीता भवन में समीप स्थित भारतीय जीवन बीमा निगम (एलआइसी) के जिला कार्यालय में तैनात नौ कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। कैथल शहर में 43, पूंडरी में दो, कलायत में दो, सीवन में दो, ढांड में दो, करोड़ा में दो, सौंगल में दो, मंडरी सादरा, आहूं, नरड़, खेड़ी लांबा, ड्योढ़खेडी, ग्योंग, गोघ में एक-एक संक्रमित केस मिला है। संक्रमित मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है। जबकि इनके संपर्क में आए लोगों के भी सैंपल स्वास्थ्य विभाग द्वारा लिए जाएंगे।

बता दें जिले कुल संक्रमितों का आंकड़ा पांच हजार से पार पहुंच गया है। अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 5012 हो चुकी है। जिले में कुल एक्टिव केस 317 हो गए हैं।

वर्जन :

एक दिन में अब हर रोज एक हजार अधिक सैंपल प्रतिदिन लिए जा रहे हैं ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके। कोरोना महामारी से बचने के लिए सभी लोग कोविड- 19 के जारी की गई हिदायतों का पालन करें।

- डा. ओमप्रकाश,सिविल सर्जन कैथल

सीवन में 98 लोगों को

लगाया कोरोना का टीका

सीवन : स्वास्थ्य विभाग के निर्देशों पर लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने के लिए विशेष शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। इसके तहत सीवन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र द्वारा सीवन के राजकीय संस्कृति मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाने के लिए शिविर लगाया गया। शिविर की अध्यक्षता डा. निखिल मित्तल ने की। डा. निखिल मित्तल ने बताया कि शनिवार को कुल 98 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। इसमें से 45 लोगों को कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज व 53 लोगों को इस वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई। इस मौके पर गुरनाम सिंह, जसबीर, नीलम व निशा मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी