कोरोना के नौ केस मिले, 21 लोग ठीक हुए

जागरण संवाददाता कैथल जिले में कोरोना के नौ केस मिले हैं वहीं 21 लोग कोरोना से ठीक हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Mar 2021 07:36 AM (IST) Updated:Thu, 25 Mar 2021 07:36 AM (IST)
कोरोना के नौ केस मिले, 21 लोग ठीक हुए
कोरोना के नौ केस मिले, 21 लोग ठीक हुए

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले में कोरोना के नौ केस मिले हैं, वहीं 21 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। अब कोरोना के कुल मामलों की संख्या चार हजार 374 तक पहुंच गई है, वहीं चार हजार 149 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं। 60 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। कोरोना संक्रमित मिले लोगों को आइसोलेट कर दिया है। वहीं संपर्क में आने वालों की पहचान की जा रही है। बता दें कि गत वर्ष इस दिन कोरोना का जिले में एक भी संक्रमित केस नहीं था और अब 60 मौतें हो चुकी हैं।

सिविल सर्जन डा. ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना महामारी को लेकर स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सैंपलिग बढ़ाई गई है। लोगों से अपील है कि कोरोना से बचाव को लेकर अलर्ट रहें। मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करें। ऐसा करके ही हम कोरोना को फैलने से रोक सकते हैं।

बैठक में मांगों को लेकर किया विचार-विमर्श

संवाद सहयोगी, राजौंद : अनुसूचित जाति राजकीय अध्यापक संघ खंड राजौंद की बैठक बीईओ कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक राजौंद के प्रधान रामनिवास मुवाल ने की। इसमें हजरस के प्रधान राजबीर पाई ने कहा कि प्रथम व द्वितीय श्रेणी के पदों में पदोन्नति को लागू किया जाए और अनुसूचित जाति की नौकरियों का बैकलॉग विशेष भर्ती अभियान द्वारा पूरा किया जाए। राज्य प्रदेश उपाध्यक्ष दलबीर राठी ने कहा कि आउटसोर्सिंग व अस्थाई भर्ती में अनुसूचित जाति का कोटा पूरा किया जाए। रोस्टर को ऑनलाइन करके व्यावहारिक रूप दिया जाए। मौलिक मुख्याध्यापकों का हाई स्कूल मुख्याध्यापक की तरह वर्कलोड किया जाए। मीटिग के बाद हजरस की मांगों का ज्ञापन खंड शिक्षा अधिकारी, राजौंद की अनुपस्थिति में कार्यालय के सहायक भारत को सीएम के नाम दिया। इस मौके पर ब्लॉक सचिव अरुण कुमार, राजेंद्र कुमार रोहेड़ा, रामशरण, सुरेश कुमार, मेवा सिंह, राजबीर सिंह, मिट्ठू राम, कुलदीप मुंडे, राजीव कुमार, अशोक कुमार व सोम सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी