रोडवेज डिपो की ग्रामीण रूट की 15 बसों का रात्रि ठहराव शुरू

ग्रामीण रूट से आने वाले यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है। रोडवेज डिपो की तरफ से ग्रामीण रूट की 15 बसों का रात्रि ठहराव अब शुरू हो गया है। इससे विद्यार्थियों व दैनिक कामकाज में आने- जाने वाले लोगों को सफर करने में सुविधा मिलेगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 06:43 AM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 06:43 AM (IST)
रोडवेज डिपो की ग्रामीण रूट की  15 बसों का रात्रि ठहराव शुरू
रोडवेज डिपो की ग्रामीण रूट की 15 बसों का रात्रि ठहराव शुरू

जागरण संवाददाता, कैथल: ग्रामीण रूट से आने वाले यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है। रोडवेज डिपो की तरफ से ग्रामीण रूट की 15 बसों का रात्रि ठहराव अब शुरू हो गया है। इससे विद्यार्थियों व दैनिक कामकाज में आने- जाने वाले लोगों को सफर करने में सुविधा मिलेगी। गांव के रूटों पर रात्रि ठहराव बस सेवा की मांग काफी समय से डिपो के पास आ रही थी। इसको ध्यान में रखते हुए विभाग ने बसों का संचालन किया है।

बता दें कि इससे पहले इन बसों के न चलने से सुबह के समय कालेज विद्यार्थियों व कामकाज पर शहर आने जाने वालों को काफी परेशानी हो रही थी। बसें सुबह के समय नहीं मिलती थी। यात्री निजी वाहनों का सहारा ले रहे थे, अब इन बसों के संचालन के बाद सुबह व शाम को यात्रियों को आने जाने में परेशानी नहीं होगी।

यहां चलेगी बसें-

कुक्करकंडा, करोड़ा, कुराड़, उचाना, भागल, ढांड, खरका, चोचड़ा, मुनारेहड़ी, कलायत इत्यादि रूटों पर बस सेवा शुरू की है। सुबह के समय इन रूटों पर आने जाने वाले यात्रियों को अब परेशानी नहीं रहेगी। ये बसें शाम को पांच बजे के करीब लगभग डिपो से निकलेगी। वहीं अगले दिन रात्रि ठहराव कर चलेगी।

दूसरे जिलों में 30 बसें पहले की कर रही है रात्रि ठहराव-

वहीं, इससे पहले 30 बसें दूसरे जिलों में रात्रि ठहराव कर रही हैं। अब ग्रामीण रूटों सहित 45 बसें डिपो की रात्रि ठहराव करेगी। यात्रियों की सुविधा के लिए बसों का डिपो संचालन कर रहा है।

शुरू की जा रही रात्रि बस सेवा ठहराव

रोडवेज के टीएम कमलजीत ने बताया कि यात्रियों की मांग के अनुसार रात्रि ठहराव बस सेवा शुरू की जा रही है। कालेज- विद्यार्थियों की मांग आ रही थी कि सुबह के समय कोई गांव से साधन नहीं मिलता है। इससे कक्षाएं नहीं लग पाती। निजी वाहनों पर सफर तय कर रहे है।

chat bot
आपका साथी