नवनियुक्त सचिव रविद्र सिंह ने कार्यभार संभाला

राजौंद नगरपालिका कार्यालय में नवनियुक्त सचिव रविद्र सिंह ने कार्यभार संभाल लिया गया। कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने स्टाफ सदस्यों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि नगर के विकास के अधूरे पड़े कार्याें को प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का कार्य किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 07:25 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 07:25 AM (IST)
नवनियुक्त सचिव रविद्र सिंह ने कार्यभार संभाला
नवनियुक्त सचिव रविद्र सिंह ने कार्यभार संभाला

संवाद सहयोगी, राजौंद : नगरपालिका कार्यालय में नवनियुक्त सचिव रविद्र सिंह ने कार्यभार संभाल लिया गया। कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने स्टाफ सदस्यों के साथ बैठक की। उन्होंने बताया कि नगर के विकास के अधूरे पड़े कार्याें को प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का कार्य किया जाएगा। ताकि लोगों को समस्या ना आए। उन्होंने कहा कि स्वच्छता को लेकर भी पूरे नगर में इस पर काम किया जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि नगर के सभी वार्डों के लोग इसके लिए नगर पालिका स्टाफ व सफाई कर्मचारियों का सहयोग करें। सचिव ने कहा कि नगरपालिका के लंबित कार्यो को निपटाने में तेजी लाना होगा। लोगों को किसी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि विकास के जो कार्य अधूरे पड़े हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाने का कार्य किया जाएगा। कार्यालय में इस बारे में बैठक लेकर वे स्टाफ को निर्देश देंगे। पारदर्शिता के साथ विकास कार्य पूरे करवाए जाएंगे। किसी तरह की कमी आने पर ठेकेदार को दंडित किया जाएगा। विभागीय अधिकारी इसकी जांच भी करेंगे। जांच में जो दोषी पाया जाएगा उस पर कार्रवाई की जाएगी। चेयरपर्सन गुड्डी राणा ने कहा कि सचिव के कार्यभार संभालने से विकास कार्यो में अब तेजी आएगी। विकास कार्य कुछ समय से बंद है। हालांकि पंचायत का कार्यकाल समाप्त होने से पिछले विकास कार्य ही पूरे करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता में शामिल है।

इस मौके पर नगरपालिका जेई खुशी राम, एमई अशोक कुमार, एसआइ कर्मवीर सिंह, रीटा, जोगिद्र सिंह, डीसीओ ऋतू शर्मा, प्रवीन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी