एनसीसी कैडट मंजीत सिंह को दिया सम्मान

कैथल राधा कृष्ण सनातन धर्म कालेज (आरकेएसडी) के एनसीसी कैडेट मंजीत सिंह ने नई दिल्ली में आरडी कैंप एवं गणतंत्र दिवस परेड में भागीदारी कर कालेज का परचम लहराया। मंजीत च प्रदेश के अन्य सभी कैडेट्स को राज्यपाल भवन में सम्मानित भी किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 11:39 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 11:39 AM (IST)
एनसीसी कैडट मंजीत सिंह को दिया सम्मान
एनसीसी कैडट मंजीत सिंह को दिया सम्मान

जासं, कैथल : राधा कृष्ण सनातन धर्म कालेज (आरकेएसडी) के एनसीसी कैडेट मंजीत सिंह ने नई दिल्ली में आरडी कैंप एवं गणतंत्र दिवस परेड में भागीदारी कर कालेज का परचम लहराया। मंजीत च प्रदेश के अन्य सभी कैडेट्स को राज्यपाल भवन में सम्मानित भी किया गया। मंजीत के कालेज पहुंचने पर प्राचार्य डा. संजय गोयल, एनसीसी अधिकारी कैप्टन आरपी मौण, लेफ्टिनेंट रघुबीर लांबा एवं अन्य कैडेट्स ने स्वागत किया। गोयल ने कालेज की तरफ से उन्हें 1100 रुपये की इनाम राशि भी दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि एनसीसी के कैडेट्स अपनी महान विरासत को ऐसे ही आगे शोभायमान करते रहेंगे।

कबड्डी प्रतियोगिता कल

जासं, कैथल : हरियाणा एमेच्योर कबड्डी संघ के जिला महासचिव नरेंद्र ढांडा व जिला प्रधान धज्जी सिंह ने बताया कि हरियाणा राज्य स्तरीय प्रतियोगिता सर्कल कबड्डी तीन व चार मार्च को सोनीपत में होनी निश्चित हुई है। इसके लिए जिला की कबड्डी का ट्रायल डेरा गदला में 27 फरवरी को 10 बजे होगा। हरियाणा कबड्डी संघ के जिला कोषाध्यक्ष ईश्वर ढांडा ने बताया कि खिलाड़ी पासपोर्ट साइज फोटो और जन्म प्रमाण पत्र का जन्म प्रूफ लेकर पहुंचे। प्रधान ने बताया कि प्रूफ के आधार पर जिन खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा उन्हें ही खेलने का अवसर मिलेगा। प्रतियोगिता में हार-जीत लगा रहता है। एक टीम जीत हासिल करती है दूसरी हार। हार जीत से दूर रह कर भाईचारा बनाए रखें। खेल हमें अनुशासन की भावना को सीखाती है। शरीर तंदुरुस्त बना रहता है। विजेताओं को संघ की तरफ से नकद इनाम देकर सम्मानित किया जाएगा। गणमान्य लोग मौजूद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी