अभिनंदन समारोह में नपा चेयरपर्सन को दिया सम्मान

नगर में करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं दिलाने पर नगर पालिका चेयरपर्सन रजनी राणा चेयरपर्सन प्रतिनिधि सलिद्र राणा और पार्षदों का अभिनंदन किया। इस दौरान जन प्रतिनिधियों ने विकास योजनाओं और समग्र विकास को लेकर व्यापक विमर्श किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:33 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:33 AM (IST)
अभिनंदन समारोह में नपा चेयरपर्सन को दिया सम्मान
अभिनंदन समारोह में नपा चेयरपर्सन को दिया सम्मान

संवाद सहयोगी, कलायत : नगर में करोड़ों रुपये की विकास योजनाएं दिलाने पर नगर पालिका चेयरपर्सन रजनी राणा, चेयरपर्सन प्रतिनिधि सलिद्र राणा और पार्षदों का अभिनंदन किया। इस दौरान जन प्रतिनिधियों ने विकास योजनाओं और समग्र विकास को लेकर व्यापक विमर्श किया। विक्रम राणा ने वार्ड दो में सामुदायिक केंद्र के साथ अन्य महत्वपूर्ण मांगे चेयरपर्सन के समक्ष रखी। इनको प्राथमिकता के आधार पर मूर्त रूप देने का आश्वासन दिया गया। नपा चेयरपर्सन प्रतिनिधि सलिद्र प्रताप राणा ने कहा कि कलायत का विकास सभी का दायित्व है। जिस प्रकार सरकार ने कलायत विकास का मॉडल तैयार किया है उससे अपेक्षाकृत तेज गति से नगर विकास की उड़ान भरने जा रहा है। हर वर्ग को विकास एवं कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा।

लोगों की हर समस्या का समाधान करवाएं जनप्रतिनिधि

जासं, कैथल : समाजसेवी रामप्रताप गुप्ता ने कहा कि हर वार्ड में समान रूप से विकास होना चाहिए। शहर में कुछ वार्ड ऐसे हैं, जहां आज भी विकास कार्य करवाने की जरूरत है। गुप्ता वार्ड 12 की जनकपुरी कालोनी में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि वार्डों में कच्ची गलियां, पानी निकासी और पीने के पानी की मुख्य समस्याएं रहती हैं। इसके अलावा सफाई को लेकर भी समस्या गंभीर होती है। जनता जिन लोगों को चुन कर नगर परिषद में भेजती है, उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वे लोगों की समस्याओं को दूर करवाएं। नप चेयरमैन चुनाव को लेकर उन्होंने जनसंपर्क अभियान चलाया हुआ है। इस मौके पर रामकुमार, ओमप्रकाश, सुरेश, सुभाष जांगड़ा, आजाद सिंह, संजीव, गौरव मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी