दुकान का ताला तोड़कर मोटर चोरी, केस दर्ज

दुकान का ताला तोड़कर पुरानी मोटर चोरी करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में चीका के वार्ड नंबर चार निवासी शिवचरण ने बताया कि 22 सितंबर को चोर कंसल इलेक्ट्रानिक्स का ताला तोड़कर पुरानी मोटर चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 07:00 AM (IST)
दुकान का ताला तोड़कर मोटर चोरी, केस दर्ज
दुकान का ताला तोड़कर मोटर चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : दुकान का ताला तोड़कर पुरानी मोटर चोरी करने के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में चीका के वार्ड नंबर चार निवासी शिवचरण ने बताया कि 22 सितंबर को चोर कंसल इलेक्ट्रानिक्स का ताला तोड़कर पुरानी मोटर चोरी कर ले गए। करीब 95 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में गांव फतेहपुर निवासी गिरिश चंद शर्मा ने बताया कि चोर 21 सितंबर को गांव ट्योंठा के सरकारी विद्यालय का ताला तोड़कर 60 किलो सरिया चोरी कर ले गए। 4200 रुपये का नुकसान हुआ है। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मारपीट के दो मामलों में आरोपितों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने मारपीट के दो अलग-अलग मामलों में शिकायत मिलने पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले मामले में पुलिस को दी शिकायत में गांव बात्ता निवासी बिट्टू ने बताया कि मगर, छोटू और मेसर ने 22 सितंबर को उसकी मां राजो देवी पर कुल्हाड़ी व लाठी से हमला कर दिया। इस घटना में उसकी मां को काफी चोट आई है। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में गांव सरौला निवासी सिमरजीत कौर ने आरोप लगाया कि 22 सितंबर को जसविद्र सिंह और उसके बेटे पारस ने मिलकर झगड़ा करते हुए मारपीट की। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

इनवर्टर-बैटरी चोरी करने के प्रयास में दो किशोरों सहित तीन गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने इनवर्टर व बैटरी चोरी करने के प्रयास के मामले में दो किशोरों सहित तीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गांव फतेहपुर निवासी संदीप की शिकायत पर थाना पूंडरी में केस दर्ज किया था। आरोप था कि 19 सितंबर को तीन युवक उसके मकान से इनवर्टर व बैटरी चोरी करके दीवार कूदकर जा रहे थे। जब उसने शोर मचाया तो तीनों इनवर्टर व बैटरी छोड़कर फरार हो गए। तीनों में से एक युवक को उसने पहचान लिया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपित धीरज सहित दो किशोरों को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी