विधायक लीला राम ने बाबा लदाना में सड़क का किया उद्घाटन, 64 लाख में बनाई गई

विधायक लीला राम ने गांव बाबा लदाना में पीडब्ल्यूडी की ओर से 64 लाख रुपये से अधिक की धनराशि से बनाई गई सड़क का उद्घाटन किया। कहा कि बाबा लदाना निवासियों की इस सड़क को लेकर बहुत पुरानी मांग रही है जिसको हमने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से पूरा करवा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:16 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:16 AM (IST)
विधायक लीला राम ने बाबा लदाना में सड़क 
का किया उद्घाटन, 64 लाख में बनाई गई
विधायक लीला राम ने बाबा लदाना में सड़क का किया उद्घाटन, 64 लाख में बनाई गई

जागरण संवाददाता, कैथल : विधायक लीला राम ने गांव बाबा लदाना में पीडब्ल्यूडी की ओर से 64 लाख रुपये से अधिक की धनराशि से बनाई गई सड़क का उद्घाटन किया। कहा कि बाबा लदाना निवासियों की इस सड़क को लेकर बहुत पुरानी मांग रही है, जिसको हमने मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आशीर्वाद से पूरा करवा दिया है। इस सड़क के निर्माण से सैकड़ों परिवारों को फायदा पहुंचेगा। इस सड़क से सैकड़ों लोगों के खेत के रास्ते निकलते हैं।

उन्होंने कहा कि कैथल हलके में रिकार्ड तोड़ विकास कार्य चल रहे हैं। प्रदेश सरकार बिना किसी भेदभाव के काम करवा रही है। मुख्यमंत्री का नारा सबका साथ सबका विकास है। प्रदेश सरकार किसान, गरीब, मजदूर और व्यापारी की सरकार है। पढ़े-लिखे युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहली बार ऐसी सरकार आई है जिसमें पढ़े-लिखे युवाओं को अपनी योग्यता के आधार पर को नौकरी पाने का मौका मिल रहा है, जबकि पूर्व की सरकारों में नौकरी के नाम पर सिर्फ लूट होती थी और अपने चहेतों को नौकरी पर रखने के लिए सभी नियमों को ताक पर रख देते थे। इस अवसर पर पूर्व विधायक फूल सिंह खेड़ी, भाग सिंह खनौदा, रामकुमार नैन, मुकेश जैन, हरपाल शर्मा, नरेश मित्तल, अशोक भारती, पवन ढांड, गौरव मित्तल, रोहन मित्तल, चिन्नी, रामसिंह खेड़ा, शीशपाल दाऊ मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी