अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणी को लेकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

बालीवुड अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रनौत द्वारा आजादी के संदर्भ में की गई टिप्पणी को लेकर महिला कांग्रेस की शहरी जिला अध्यक्ष सुशीला शर्मा ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम दिलबाग सिंह को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 11:15 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 11:15 PM (IST)
अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणी को लेकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन
अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणी को लेकर राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कैथल : बालीवुड अभिनेत्री पद्मश्री कंगना रनौत द्वारा आजादी के संदर्भ में की गई टिप्पणी को लेकर महिला कांग्रेस की शहरी जिला अध्यक्ष सुशीला शर्मा ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम दिलबाग सिंह को ज्ञापन सौंपा।

सुशीला शर्मा ने कहा कि हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। उसी दिन कंगना ने स्वतंत्रता सेनानियों व देश की आजादी को लेकर अपमानजनक बयान देने का काम किया। कहा कि असल में आजादी 2014 के बाद मिली है, 1947 की आजादी हमें भीख में मिली है। इस तरह के बयान समाज में आपसी तालमेल को खराब करने और स्वतंत्रता सेनानियों की शहादत का अपमान करने जैसे हैं। कंगना रनौत को यह नहीं भूलना चाहिए कि हमारे बुजुर्गो और वीरों ने अपने खून के एक-एक कतरे को बहाकर हमें अंग्रेजों के चंगुल से आजाद करवाया है। महात्मा गांधी, सरदार पटेल, पंडित जवाहरलाल नेहरू, बाबा साहेब अंबेडकर, सरोजिनी नायडू, लाल लाजपतराय, सुभाष चंद्र बोस, शहीद सरदार भगत सिंह, रानी लक्ष्मीबाई, तांत्या टोपे ने अपने पराक्रम और देशभक्ति के जज्बे से देश की आजादी के लिए अपनी शहादत दी है। उन्होंने सरकार से मांग की कि इसके लिए कंगना रनौत पर उचित कार्रवाई की जाए और देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाए। इस अवसर पर उनके साथ अनीता, पूनम, शांति देवी, गीता रानी व लक्ष्मी देवी मौजूद थी।

अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों ने नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

संस, ढांड : भिवानी के सिवानी में महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति खंडित करने पर अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों ने बैठक की। जिसकी अध्यक्षता एससी खाप के जोन प्रभारी सुभाष चंद्र ने की। सुभाष चंद्र ने कहा कि महर्षि वाल्मीकि की मूर्ति खंडित करना निदनीय है। वे किसी एक समुदाय विशेष के न होकर समस्त समाज के थे। लोगों ने नायब तहसीलदार ढांड गौरव शर्मा को राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा। जिसमें आरोपितों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस मौके पर जिलाध्यक्ष नरेश ढांडा, नीरज पबनावा, राहुल चौहान, दीपक, गोविदा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी