निजी स्कूलों के शिक्षकों की कोविड टेस्ट निश्शुल्क कराने की मांग, सौंपा ज्ञापन

प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन ने निजी स्कूलों के अध्यापकों का कोविड टेस्ट निश्शुल्क करने की मांग पर सीटीएम सुरेश रविश को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 06:15 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:15 AM (IST)
निजी स्कूलों के शिक्षकों की कोविड टेस्ट  निश्शुल्क कराने की मांग, सौंपा ज्ञापन
निजी स्कूलों के शिक्षकों की कोविड टेस्ट निश्शुल्क कराने की मांग, सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कैथल : प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन ने निजी स्कूलों के अध्यापकों का कोविड टेस्ट निश्शुल्क करने की मांग पर सीटीएम सुरेश रविश को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकारी स्कूल शिक्षकों के कोविड-19 टेस्ट निश्शुल्क किए जा रहे है तो प्राइवेट स्कूल शिक्षकों से पैसे क्यों वसूले जा रहे हैं। ज्ञापन देने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में जिला चेयरमैन बलिद्र संधू, प्रदेश सचिव वरुण जैन, मुख्य सलाहकार महीपाल कौशिक, जिला कैशियर जगजीत माजरा व मीडिया प्रभारी विकास धीमान मौजूद रहे।

चेयरमैन बलिद्र संधू व प्रदेश सचिव वरुण जैन ने कहा कि सरकारी अध्यापकों की तर्ज पर प्राइवेट अध्यापकों का भी कोरोना टेस्ट निशुल्क किया जाए। उन्होंने कहा कि स्कूल संचालकों ने पहले भी प्रशासन के माध्यम से सरकार तक अपनी बात पहुंचाने का कार्य किया था। जैन ने कहा कि सरकारी अध्यापकों का कोविड टेस्ट सरकार निशुल्क में करवा रही है, लेकिन प्राइवेट स्कूलों के पास अध्यापकों का टेस्ट निशुल्क में करवाने की अभी तक सरकार की ओर से कोई सूचना नही मिली है जो कि सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि प्राइवेट स्कूलों के अध्यापकों का भी फ्री में कोविड टेस्ट करें ताकि बच्चे व अध्यापक सुरक्षित रह सकें। महिपाल कौशिक व जगजीत माजरा ने सरकार पर प्राइवेट स्कूल के अध्यापकों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मांग की है कि अध्यापकों का कोरोना टेस्ट सरकारी स्कूल के अध्यापकों की तरह निश्शुल्क किया जाए।

chat bot
आपका साथी