ड्राइवरों की समस्याओं पर किया मंथन

लघु सचिवालय में ड्राइवर एसोसिएशन कैथल की रविवार को बैठक हुई। इसमें एसोसिएशन के प्रधान वरूण सैनी ने कहा कि सभी ड्राइवरों की समस्याओं को लेकर विचार-विमर्श किया गया। किसी चालक की कोई समस्या सामने आती है तो सभी मिलकर उस पर विचार करते हुए समाधान निकालते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:13 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:13 AM (IST)
ड्राइवरों की समस्याओं पर किया मंथन
ड्राइवरों की समस्याओं पर किया मंथन

जागरण संवाददाता, कैथल : लघु सचिवालय में ड्राइवर एसोसिएशन कैथल की रविवार को बैठक हुई। इसमें एसोसिएशन के प्रधान वरूण सैनी ने कहा कि सभी ड्राइवरों की समस्याओं को लेकर विचार-विमर्श किया गया। किसी चालक की कोई समस्या सामने आती है तो सभी मिलकर उस पर विचार करते हुए समाधान निकालते हैं। यदि किसी चालक की अनहोनी (मृत्यु) हो जाती है तो एसोसिएशन यह फैसला करती है कि ऐसी स्थिति में एसोसिएशन आर्थिक रूप से पूर्ण मदद करेगी। किसी ड्राइवर की बेटी की शादी होने पर एसोसिएशन की तरफ से आर्थिक सहायता दी जाती है। इसके अलावा बैठक में अन्य बातों को लेकर भी चर्चा की गई। कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में सभी लोग सरकारा की हिदायतों का पालन करते हुए स्वयं, परिवार और समाज का ख्याल रखें। मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का ख्याल रखने के लिए भी जागरूक किया।

इस मौके पर धर्मपाल, शेर सिंह, ओमप्रकाश, मदन लाल, शमशेर, संजीव, दर्शन, रामनिवास, विनोद, होशियार सिंह, चांदीराम, दीवान, बलजीत, मंजीत, रामधन, भजन सिंह मौजूद थे। -------

chat bot
आपका साथी