विकास कार्यों को लेकर आठ अक्टूबर को नपा कलायत में बुलाई बैठक

विकास कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर नगर पालिका कलायत में आठ अक्टूबर को बैठक बुलाई गई है। बैठक की अध्यक्षता नपा चेयरपर्सन रजनी राणा करेंगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:10 AM (IST)
विकास कार्यों को लेकर आठ अक्टूबर  को नपा कलायत में बुलाई बैठक
विकास कार्यों को लेकर आठ अक्टूबर को नपा कलायत में बुलाई बैठक

संवाद सहयोगी, कलायत : विकास कार्यों और जनकल्याणकारी योजनाओं को लेकर नगर पालिका कलायत में आठ अक्टूबर को बैठक बुलाई गई है। बैठक की अध्यक्षता नपा चेयरपर्सन रजनी राणा करेंगी।

नपा सचिव बंबूल मलिक ने बताया कि बैठक के एजेंडे में पिछली बैठकों की कार्रवाई की पुष्टि करना, विकास कार्यों पर विमर्श और नपा की आय बढ़ाने के लिए सरकारी अस्पताल रोड पर मार्केट स्थापित करने के साथ-साथ कई अन्य महत्वपूर्ण विषय शामिल हैं। बैठक के लिए राज्यमंत्री कमलेश ढांडा, सांसद नायब सैनी, सभी पार्षदों को सूचना भेजी जा रही है। 13 मार्च 2020 को हुई बैठक में नौ पार्षदों ने करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं चेयरपर्सन रजनी राणा की अगुवाई में अपनी सहमति की मोहर लगाई थी। जैव विधि से कूड़ा-कर्कट से खाद तैयार करने, भवन निर्माण की स्वीकृति, सफाई कर्मचारियों का सामान, पार्क और सामुदायिक केंद्रों का निर्माण, हाउस टैक्स की रिकवरी, डंपिग यार्ड स्थापित करने, खेल स्टेडियम निर्माण प्रधानमंत्री आवास योजना को रफ्तार देने बारे विचार किया गया था। वार्ड 11 से महिला पार्षद पूजा धीमान बैठक में वाइस चेयरपर्सन के तौर पर शिरकत करेंगी। वाइस चेयरपर्सन के नाते यह उनकी पहली बैठक होगी।

chat bot
आपका साथी