नशीली दवाई सप्लाई करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने नशीली दवाई सप्लाई करने के मामले में मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस चौकी रामथली एएसआइ राजबीर सिंह की टीम ने 11 अगस्त को थेह खरक सड़क माइनर पुलिया के पास नाकाबंदी कर पंजाब के संगरूर गांव शेरगढ़ निवासी नवराज सिंह को गिरफ्तार किया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:23 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:23 AM (IST)
नशीली दवाई सप्लाई करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार
नशीली दवाई सप्लाई करने वाला मुख्य आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने नशीली दवाई सप्लाई करने के मामले में मुख्य आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस चौकी रामथली एएसआइ राजबीर सिंह की टीम ने 11 अगस्त को थेह खरक सड़क माइनर पुलिया के पास नाकाबंदी कर पंजाब के संगरूर गांव शेरगढ़ निवासी नवराज सिंह को गिरफ्तार किया था। आरोपित से 700 नशीली गोलियां बरामद की थी। गुहला थाना पुलिस में आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। अब पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित गांव खरकां निवासी जगां राम को गिरफ्तार किया है। आरोपित से 300 रुपये पुलिस ने बरामद कर लिए।

चौकी पूडंरी पुलिस ने जुआ खेल रहे चार आरोपितों को दबोचा

जासं, कैथल : चौकी पूडंरी पुलिस ने जुआ खेलने के मामले में चार आरोपितों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान गांव फतेहपुर निवासी अनूज, मनीष व विशाल, मूंदड़ी निवासी हरविद्र के रूप में हुई। आरोपितों से पुलिस ने 21 हजार 100 रुपये बरामद किए। सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

12 बोतल देसी शराब सहित आरोपित काबू

जासं, कैथल : कलायत थाना पुलिस ने 12 बोतल देसी शराब सहित आरोपित को काबू किया। आरोपित की पहचान गांव खेड़ी लांबा निवासी कोर सिंह के रूप में हुई। आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पिकअप चालक पर गोली चलाने वाले आरोपितों का नहीं लगा कोई सुराग

संवाद सहयोगी, पूंडरी : बुधवार शाम को गांव डुलयाणी निवासी सुरेश से उसकी गाड़ी छीनकर गोली मारने वाले तीनों आरोपितों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। एसपी के निर्देश पर पुलिस की तीन टीमें मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई हैं। वहीं चंडीगढ़ पीजीआइ में दाखिल सुरेश की हालत अब स्थिर बनी हुई है। सुरेश के भाई रमेश ने बताया कि चिकित्सकों ने सुरेश की कमर में लगी गोली निकालकर उसका आपरेशन कर दिया है, लेकिन गोली गुर्दे के पास से गुजरने के कारण सांस लेने में दिक्कत के चलते उसे आइसीयू में शिफ्ट किया गया है। देर शाम पूंडरी पुलिस ने घायल सुरेश के बेटे सुमित की शिकायत पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सुमित ने कहा है कि उसके पिता के पास पिकअप गाड़ी है, जिसे वे किराए पर चलाते हैं। 15 सितंबर की शाम करीब चार बजे उसके पिता जब पूंडरी स्टैंड पर खड़े थे तो तीन युवक आए और उसके पिता से कहने लगे कि उन्हें कुछ सामान लाना है। उसके साथ किराए पर चलो। पहले वे उसके पिता को गांव रसीना की ओर ले गए और बाद में दुसैन की ओर ले गए। दुसैन की ओर करीब एक किलोमीटर चलने के बाद युवकों ने उसके पिता की कनपटी पर देसी कट्टा रख कर गाड़ी रुकवा ली। गाड़ी रुकने के बाद उन्होंने उसके पिता की कनपटी पर फायर किया, लेकिन संयोगवश मिस हो गया। उसके पिता गाड़ी छोड़ कर भागने लगे तब उन्होंने पीछे से गोली मार दी जो कि उसके पिता की कमर में लगी। उसके पिता ने करीब चार बजकर 40 मिनट पर फोन पर उन्हें इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वे वहां मौके पर पहुंचे और अपने पिता को अस्पताल लेकर गए।

chat bot
आपका साथी