धेरड़ू के निवर्तमान सरपंच के घर बिजली निगम की करनाल विजिलेंस टीम ने मारा छापा

बिजली निगम द्वारा चोरी पकड़ो अभियान के तहत बुधवार को धेरड़ू में छापामारी की। इस दौरान विजिलेंस की टीम ने गांव में कुल तीन कनेक्शनों का जांच की। जिसमें निवर्तमान सरपंच के घर भी छापामारी की गई। निवर्तमान सरपंच के घर का कनेक्शन का मीटर जला हुआ मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:00 AM (IST)
धेरड़ू के निवर्तमान सरपंच के घर बिजली निगम की करनाल विजिलेंस टीम ने मारा छापा
धेरड़ू के निवर्तमान सरपंच के घर बिजली निगम की करनाल विजिलेंस टीम ने मारा छापा

जागरण संवाददाता, कैथल : बिजली निगम द्वारा चोरी पकड़ो अभियान के तहत बुधवार को धेरड़ू में छापामारी की। इस दौरान विजिलेंस की टीम ने गांव में कुल तीन कनेक्शनों का जांच की। जिसमें निवर्तमान सरपंच के घर भी छापामारी की गई। निवर्तमान सरपंच के घर का कनेक्शन का मीटर जला हुआ मिला। इसके बाद निवर्तमान सरपंच ने जांच करने टीम के सदस्यों को मीटर के लिए निगम में भरी गई सिक्योरिटी की स्लिप भी दिखाई। इस विजिलेंस टीम में एक्सईएन, जेई व ढांड के एसडीओ मौजूद रहे थे। हालांकि बिजली निगम ने अभी तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि इस छापामारी में जुर्माना लगाया है। इस पर फैसला आला अधिकारियों द्वारा लिया जाएगा कि नियमों के तहत जुर्माना बनता है या नहीं।

बिजली निगम द्वारा चोरी पकड़ो अभियान है जारी

बता दें कि जिले में करीब 15 दिन पहले ही बिजली निगम द्वारा चोरी पकड़ो अभियान शुरू किया था। जिसके तहत निगम के अधिकारियों ने तीन दिन में कुल करीब डेढ़ करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया था। निगम द्वारा गर्मी का मौसम होने के चलते यह अभियान अभी भी जारी है। जिसके तहत बुधवार को गांव धेरड़ू में विजिलेंस की टीम ने छापा मारा है।

गांव धेरड़ू में बिजली निगम द्वारा चोरी पकड़ो अभियान के तहत करनाल की विजिलेंस टीम ने छापेमारी की थी। इस दौरान तीन कनेक्शन को जांचा गया था। जिसमें निवर्तमान सरपंच का कनेक्शन भी शामिल था। उनके घर का मीटर जला हुआ मिला था। निवर्तमान सरपंच ने जले हुए मीटर को लेकर भरी गई सिक्योरिटी की स्लिप भी टीम को दिखा दी थी। जिस कारण अभी तक इसे चोरी का मामला नहीं कहा जा सकता है। इस पर आला अधिकारी ही फैसला लेंगे।

- भारत, एसडीओ, उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम, ढांड।

chat bot
आपका साथी