तीन वालीबॉल खिलाड़ियों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन

पूंडरी जिला कैथल के तीन वालीबॉल खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। यह जानकारी पूंडरी स्टेडियम के वॉलीबॉल कोच कर्मवीर गोलन ने दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 07:14 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 07:14 AM (IST)
तीन वालीबॉल खिलाड़ियों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन
तीन वालीबॉल खिलाड़ियों का राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन

संवाद सहयोगी, पूंडरी : जिला कैथल के तीन वालीबॉल खिलाड़ियों का चयन राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। यह जानकारी पूंडरी स्टेडियम के वॉलीबॉल कोच कर्मवीर गोलन ने दी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के लिए पबनावा निवासी रजत बोदला पुत्र हुसन सिंह, कौल निवासी विनोद खटकड़ पुत्र बलवान खटकड़ और गांव चूहड़माजरा निवासी अंजू पुत्री राजेंद्र का चयन हरियाणा की सीनियर पुरुष और महिला टीम में हुआ है। यह टीम पांच मार्च से 11 मार्च तक भुवनेश्वर (उड़ीसा) में होने वाली सीनियर नेशनल में अपना दमखम दिखाएगी।

कोच गोलन ने बताया कि वॉलीबॉल कोचिग सेंटर की खिलाड़ी अंजू, प्रियंका और शैलजा ने पिछले साल आल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी में सिल्वर मेडल प्राप्त किया था। ये खिलाड़ी तीन सालों से वालीबॉल कोचिग सेंटर पूंडरी पर अभ्यास कर रही हैं। चौधरी ईश्वर सिंह कन्या महाविद्यालय पूंडरी मे शिक्षा ग्रहण कर रही हैं। उन्होंने राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयनित सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि खेलकूद में भाग लेने से शरीर तंदुरुस्त रहता है। बीमारी सामने नहीं आती है। युवा नशे से दूर रह कर खेलकूद में शामिल हों। खेलों में पदक हासिल कर प्रदेश व देश का नाम रोशन करें। सरकार की तरफ से ऐसे खिलाड़ियों को ईनाम स्वरूप नकद राशि प्रदान की जाती है। खिलाड़ियों को अब भरपूर सुविधाएं भी मुहैया कराई जा रही है। एसोसिएशन भी प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देता है। खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर कैथल वॉलीबॉल एसोसिएशन के सचिव जगपाल सिंह, इंटरनेशनल खिलाड़ी नरेंद्र कुमार, अजीत कुमार, डा. प्रेमलता, कोच देवा सिंह, बलकार सिंह, सोनू ने बधाई दी।

chat bot
आपका साथी