क्रिकेट मैच में कैथल के खिलाड़ियों ने दी कुरुक्षेत्र की टीम को करारी शिकस्त

गांव ग्योंग स्थित खेल स्टेडियम में कैथल और कुरुक्षेत्र के बीच हुए दो क्रिकेट मैचों में कैथल की टीम ने कुरुक्षेत्र को करारी शिकस्त दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 06:47 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 06:47 AM (IST)
क्रिकेट मैच में कैथल के खिलाड़ियों ने  दी कुरुक्षेत्र की टीम को करारी शिकस्त
क्रिकेट मैच में कैथल के खिलाड़ियों ने दी कुरुक्षेत्र की टीम को करारी शिकस्त

जागरण संवाददाता, कैथल : गांव ग्योंग स्थित खेल स्टेडियम में कैथल और कुरुक्षेत्र के बीच हुए दो क्रिकेट मैचों में कैथल की टीम ने कुरुक्षेत्र को करारी शिकस्त दी।

16-16 ओवर के दोनों मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में कुरुक्षेत्र की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और आठ विकेट पर 170 रन बनाए। कैथल की टीम ने आसानी से यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया और चार विकेट से मैच जीत लिया।

कैथल की ओर से ओपनिग करते हुए अभिषेक ग्योंग ने 35 बाल पर 71 रन बनाए। इसी प्रकार दूसरे मैच में कुरुक्षेत्र की टीम ने नौ विकेट पर 175 रन बनाए। कैथल की टीम ने यह मैच भी सात विकेट से जीत लिया। दूसरे मैच में अभिषेक ने 40 गेंदों पर 85 रन बनाए और सोनू कठवाड़ ने 50 रन बनाए। प्रतियोगिताओं के प्रायोजक कोच जितेंद्र राणा ने कहा कि वे बच्चों का हौसला बढ़ाने के लिए इस प्रकार की प्रतियोगिताएं करवाते रहते हैं। मैच में होनहार बच्चों को वे चंडीगढ़, फरीदाबाद, गुड़गांव और डेराबस्सी में ट्रेनिग भी देते हैं। इसके साथ-साथ वे क्रिकेट के खिलाडि़यों को खेलों का सामान भी उपलब्ध करवाते हैं।

सुभाष धनौरी को चुना लायंस क्लब का अध्यक्ष, आयुष गर्ग बने सचिव

जासं, कैथल : लायंस क्लब की एक बैठक वीरवार को प्रधान डा. विजय कंसल की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर वर्ष 2021- 22 के लिए नई कार्यकारिणी का चुनाव करवाया गया। जिसमें सर्वसम्मति से सुभाष धनौरी को अध्यक्ष, आयुष गर्ग को सचिव व वकील सिंह को कोषाध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस मौके पर नवनियुक्त अध्यक्ष सुभाष धनौरी, सचिव आयुष गर्ग व कोषाध्यक्ष वकील सिंह को पटका पहनाकर सम्मानित किया। नवनियुक्त अध्यक्ष सुभाष धनौरी ने कहा कि क्लब की ओर से उन्हें जो जिम्मेदारी दी गई है वह उसे पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे। इस मौके पर देवेंद्र गोयल, नरता राम, उपप्रधान अमरजीत सिंह, नरेंद्र बिदलिश, डा. बीडी गुप्ता, डा. संजय बंसल, गौरी शंकर गुप्ता, डा. रामकीर्ति गर्ग, सतपाल गुप्ता, समीर सिगला, राजेश अग्रवाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी