घर से जेवरात व नकदी चोरी, केस दर्ज

कलायत के वार्ड नंबर नौ में मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी के मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड नंबर नौ निवासी अनिरूध ने बताया कि 23 जुलाई की रात को चोर उसके चाचा बाबू राम के मकान का ताला तोड़कर 70 हजार की नकदी व सोना व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। इस बारे में पुलिस को शिकायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:00 AM (IST)
घर से जेवरात व नकदी चोरी, केस दर्ज
घर से जेवरात व नकदी चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : कलायत के वार्ड नंबर नौ में मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी के मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में वार्ड नंबर नौ निवासी अनिरूध ने बताया कि 23 जुलाई की रात को चोर उसके चाचा बाबू राम के मकान का ताला तोड़कर 70 हजार की नकदी व सोना व चांदी के जेवरात चोरी कर ले गए। इस बारे में पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसी तरह से दूसरे मामले में रामथली निवासी संदीप ने बताया कि निर्भय, दीपक व रवि छह जुलाई को उसकी कंबाइन के टायर चोरी कर ले गए। तीसरे मामले में शक्ति नगर निवासी सुरेंद्र शर्मा ने बताया कि चोर 21 जुलाई को सरकारी स्कूल शक्ति नगर से उसका मोबाइल फोन चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मारपीट करने वाले आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज

जासं, कैथल : मारपीट के अलग-अलग मामलों में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पहले मामले में पुलिस को दी शिकायत में जींद के लक्ष्मी नगर निवासी बलजीत सिंह ने बताया कि हरियाणा रोडवेज बस में कंडेक्टर है। बस में सवार कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट की। इसमें उसे काफी चोट आई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। राजौंद थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दूसरे मामले में राम नगर भूना निवासी गुरदेव ने बताया कि गांव के ही सूरज, विक्की, संदीप व प्रवीण ने 23 जुलाई को घर में घुसकर उसके परिवार पर हमला कर दिया। इसमें परिवार के लोगों को काफी चोट आई। आरोपितों ने जान से मारने की धमकी भी दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई।

तीसरे मामले में तितरम पुलिस थाना को दी शिकायत में तितरम गांव के सोनू ने बताया कि सोनी, बोलू, कितु व एक अन्य युवक ने 23 जुलाई को उसके साथ मारपीट की। जब उसका दोस्त बचाव में आया तो उसके साथ भी मारपीट की गई। इस हमले में काफी चोट लगी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक की मौत

जासं, कैथल : दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कलायत पुलिस थाना से मामले के जांच अधिकारी एसआइ गुरदेव ने बताया कि 23 जुलाई को चौशाला निवासी दिलबाग सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेतों में गया था जब वापस आ रहा था तो गांव के ही गोलू ने अपनी मोटरसाइकिल को लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए दिलबाग के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में दिलबाग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी