पहले की तरह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करें संस्थाएं : गुर्जर

कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाने के उद्देश्य से विभिन्न सामाजिक संस्थाओं की बैठक श्री सनातन धर्म मंदिर कोठी गेट में हुई। बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड सभा के प्रधान रविभूषण गर्ग और अरुण सर्राफ की अध्यक्षता में आयोजित हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:41 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:41 AM (IST)
पहले की तरह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करें संस्थाएं : गुर्जर
पहले की तरह कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सहयोग करें संस्थाएं : गुर्जर

जागरण संवाददाता, कैथल : कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाने के उद्देश्य से विभिन्न सामाजिक संस्थाओं की बैठक श्री सनातन धर्म मंदिर कोठी गेट में हुई। बैठक भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, सभा के प्रधान रविभूषण गर्ग और अरुण सर्राफ की अध्यक्षता में आयोजित हुई। संस्थाओं के उपस्थित प्रतिनिधियों ने कोविड महामारी के चलते जिला के हालात पर चर्चा की। जिलाध्यक्ष के साथ अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी, कोरोना मरीजों को दी जा रही सुविधाओं, अस्पताल की जरूरतों और कोविड वैक्सीन को लेकर विचार-विमर्श किया गया। समाजसेवी संस्थाओं को आह्वान किया कि वे पहले की तरह अब भी कोरोना के खिलाफ जारी इस लड़ाई में अपना यथासंभव योगदान करें। जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिले के अस्पतालों में कोरोना महामारी का इलाज करवा रहे मरीजों के लिए ऑक्सीजन की कमी नहीं होने दी जाएगी। रविभूषण गर्ग ने कहा कि लोगों को कोरोना वायरस की फैली महामारी के प्रति जागरूक करें। अरुण सर्राफ ने कहा कि समाजसेवी संस्थाएं शांति और विपदा के समय में तन-मन-धन से सेवा का कार्य करती रही हैं। इस मौके पर श्री संगमेश्वर दल से वीरभान जैन, अखिल भारतीय मानव सेवा समिति से कुलदीप, रेल यात्री कल्याण समिति के चेयरमैन सतपाल गुप्ता, कैलाश मानसरोवर मुक्ति आंदोलन संस्था से सुरेंद्र गर्ग, श्री कृष्ण कृपा सेवा समिति से अश्विनी खुराना, अजय कुमार मौजूद थे।

जूनियर रेडक्रॉस काउंसलर ने बांटे मास्क

संवाद सहयोगी, राजौंद: जूनियर रेडक्रॉस काउंसलर द्वारा वीरवार को पूंडरी मार्ग पर स्थित दुकानदारों व लोगों को कोरोना वायरस के बचाव के लिए लोगों को मास्क वितरित किए। वहीं लोगों के कोरोना वायरस के बचाव के लिए सैनिटाइजेशन से हाथ धुलवाए। गुरमुख सिंह व अनिल कुमार ने कोरोना महामारी से बचने के लिए लोगों को घरों में रहने की अपील की। उन्होंने लोगों से कहा कि घरों से निकलते समय मास्क अवश्य पहनें। उन्होंने कहा कि दिन प्रतिदिन बढ़ रहे कोरोना केसों में स्वयं की सुरक्षा के लिए मास्क व दो गज दूरी का प्रयोग करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी