राजौंद-मंडवाल रोड पर पनप रही अवैध कालोनी पर जेसीबी चलाई

राजौंद डीसी सुजान सिंह ने बताया कि जिला में विकसित हो रही अवैध कालोनियों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जिला नगर योजनाकार कार्यालय व राजौंद के तहसीलदार भूप सिंह बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सहयोग से पूरे अमले द्वारा राजौंद-मंडवाल रोड पर तीन एकड़ में पनप रही अवैध कालोनी में जेसीबी चलवा कर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 08:11 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 08:11 AM (IST)
राजौंद-मंडवाल रोड पर पनप रही अवैध कालोनी पर जेसीबी चलाई
राजौंद-मंडवाल रोड पर पनप रही अवैध कालोनी पर जेसीबी चलाई

संस, राजौंद : डीसी सुजान सिंह ने बताया कि जिला में विकसित हो रही अवैध कालोनियों पर कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। जिला नगर योजनाकार कार्यालय व राजौंद के तहसीलदार भूप सिंह बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सहयोग से पूरे अमले द्वारा राजौंद-मंडवाल रोड पर तीन एकड़ में पनप रही अवैध कालोनी में जेसीबी चलवा कर अवैध निर्माण को ध्वस्त किया। जिला में यदि कोई भी अवैध कॉलोनी बनाने का प्रयास करेगा तो उस पर नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अवैध निर्माण को पनपने नहीं दिया जाएगा।

संतोख माजरा से गांव फरियाबाद जाने वाली सड़क खस्ताहाल

संवाद सहयोगी, राजौंद : गांव संतोख माजरा से गांव फरियाबाद को जाने वाली सड़क की दयनीय हालत को लेकर लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि पिछले लंबे समय से सड़क के निर्माण की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार व संबंधित विभाग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा। ग्रामीण अनिल ढुल, दिलबाग, सुभाष, सुरेश, ऋषि पाल व सुरेंद्र ने कहा कि इस सड़क पर जगह- जगह गड्ढे बने हुए है। सड़क के निर्माण की ओर कोई ध्यान दिया जा रहा है। जिसे लेकर लोगों में रोष है। लोगों ने बताया कि गांव से प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में लोग बाहर आते जाते जाते है, लेकिन सड़क में गहरे गड्ढों के कारण उन्हें परेशानी झेलनी पड़ती है। बरसात के समय पानी खड़ा रहता है। लोगों ने मांग की है कि इस सड़क का निर्माण दोबारा से करवाया जाए। प्रशासन इस समस्या पर ध्यान नहीं देगा तो मुख्यमंत्री के संज्ञान में लाएंगे।

chat bot
आपका साथी