गांव पाई में दूषित पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में हुआ जमा, ग्रामीणों में रोष

गांव पाई में गंदा पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में जमा हो गया है। इसके विरोध में ग्रामीणों में गहरा रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत के पास सफाई के लिए सफाई कर्मचारी तो है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 06:49 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 06:49 AM (IST)
गांव पाई में दूषित पानी ओवरफ्लो होकर  गलियों में हुआ  जमा,  ग्रामीणों में रोष
गांव पाई में दूषित पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में हुआ जमा, ग्रामीणों में रोष

संवाद सहयोगी, पाई: गांव पाई में गंदा पानी ओवरफ्लो होकर गलियों में जमा हो गया है। इसके विरोध में ग्रामीणों में गहरा रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि ग्राम पंचायत के पास सफाई के लिए सफाई कर्मचारी तो है, लेकिन कोई सफाई नहीं करवाई जा रही है। ग्रामीण बचना राम, जोगिद्र, महेंद्र, जगत राम, सुबे सिंह, छोटा राम, कृष्ण कुमार, संजय, राजपाल, राम कुमार, राम निवास ने बताया कि पाई के नए बस स्टैंड के पास वाली गली में नाले व नालियां रुक जाने के कारण बिना बरसात के भी तालाब बनी हुई है। कई बार प्रशासन को शिकायत कर चुके है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है। जिससे गलियां गंदा पानी जमा होने के कारण ओवरफ्लो होकर तालाब बन चुकी है और यह गंदा पानी उनके घरों में पहुंच गया है। वाहन चालकों को निकलने में भी परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने गांव में सफाई करवाने की मांग की है।

पशु अस्पताल का मेन गेट न होने लोग डाल रहे हैं कूड़ा कर्कट

संवाद सहयोगी, राजौंद:नरवल गांव के पशु अस्पताल का मेन गेट न होने के कारण लोगों ने कूड़ा कर्कट डालने का स्थान बना दिया है। जिससे पशु चिकित्सालय बीमारी का न्योता दे रहा है। जब लोग अपने पशुओं का इलाज करवाने के लिए यहां लेकर आते हैं तो उन्हें यहीं गंदगी पर खड़े होने को मजबूर होना पड़ता है। लोगों ने बताया कि पशु अस्पताल की चहारदीवारी व मेन गेट बारे विभाग को पहले भी कई बार गुहार लगा चुके हैं, लेकिन इस और कोई ध्यान नहीं दिया। ग्रामीण हरनाम, बलजीत, कप्तान, सोनू, सतीश, महेंद्र ने बताया की यह समस्या नई नही है। पिछले लंबे समय से इस समस्या बारे विभाग को अवगत करवा चुके हैं। लेकिन विभाग इस की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। लोगों ने मांग करते हुए पशु अस्पताल की मेन गेट व सफाई का कार्य करवाकर उन्हें इस समस्या से निजात दिलाई जाए।

chat bot
आपका साथी