दुकान में पेंट खरीदने आए व्यक्ति की जेब से निकाले नौ हजार रुपये

कबूतर चौक से भगत सिंह चौक जाते समय पेंट की दुकान पर सामान खरीदने आए एक व्यक्ति की जेब से नौ हजार रुपये चोरी कर लिये।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:42 AM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:42 AM (IST)
दुकान में पेंट खरीदने आए व्यक्ति  की जेब से निकाले नौ हजार रुपये
दुकान में पेंट खरीदने आए व्यक्ति की जेब से निकाले नौ हजार रुपये

जागरण संवाददाता, कैथल : कबूतर चौक से भगत सिंह चौक जाते समय पेंट की दुकान पर सामान खरीदने आए एक व्यक्ति की जेब से नौ हजार रुपये चोरी कर लिये। इस बारे में दुकान मालिक को जानकारी मिली तो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा तो हैरान रह गये। एक छोटा सा बच्चा व्यक्ति के नजदीक लगते हुए उसकी जेब काटकर फरार हो गया। दुकान मालिक एवं प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान सिकंदर लाल गुप्ता ने बताया कि खेड़ी शेरू का एक व्यक्ति उसकी दुकान पर पेंट खरीदने के लिए आया था। उक्त व्यक्ति ने 70 रुपये का पेंट खरीदा। उसने 100 रुपये दिये और 70 रुपये काटकर उसे 30 रुपये वापस दे दिये।

इस दौरान एक बच्चा दुकान में आता है, जो पेंट खरीदने वाले व्यक्ति के नजदीक आकर खड़ा हो जाता है। कुछ हरकत करते हुए व्यक्ति की जेब से नौ हजार रुपये निकालकर ले जाता है। जब उक्त व्यक्ति पैसे संभालता है तो उसे इस बारे में पता चलता है। सीसीटवी कैमरा देखने के बाद वारदात का खुलासा होता है। गुप्ता ने बताया कि इस तरह की वारदात पूर्व में भी हो चुकी हैं। कई लोगों ने पुलिस को शिकायत नहीं की। अब जब वारदात बढ़ रही है तो व्यापारियों को चिता बढ़ गई है कि इस तरह से वारदात होती रही तो व्यापार करना मुश्किल हो जाएगा। इसलिए पुलिस प्रशासन से मांग है कि बाल चोर गिरोह के खिलाफ पर शिकंजा कसे। दुकानदार भी दुकान में प्रवेश करने वाले लोगों पर विशेष नजर रखें।

शिकायत नहीं आई है

सिटी थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि पेंट की दुकान पर ग्राहक की जेब से नौ हजार रुपये चोरी करने के मामले में अभी कोई शिकायत नहीं आई है। अगर इस तरह का मामला है तो जांच की जाएगी।

--

chat bot
आपका साथी