मुक्का प्रकरण मे प्रिसिपल ने डीईओ व एसपी को दी शिकायत

मंगलवार को आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ आए युवक द्वारा सीवन के राजकीय स्कूल के प्रिसिपल सुदर्शन शर्मा को मुक्का मारने के मामले में बुधवार को प्रिसिपल अपने स्टाफ सदस्यों के साथ डीईओ अनिल शर्मा से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:26 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:26 AM (IST)
मुक्का प्रकरण मे प्रिसिपल ने डीईओ व एसपी को दी शिकायत
मुक्का प्रकरण मे प्रिसिपल ने डीईओ व एसपी को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, कैथल : मंगलवार को आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ आए युवक द्वारा सीवन के राजकीय स्कूल के प्रिसिपल सुदर्शन शर्मा को मुक्का मारने के मामले में बुधवार को प्रिसिपल अपने स्टाफ सदस्यों के साथ डीईओ अनिल शर्मा से मिले। इस दौरान उन्होंने डीईओ व एसपी को युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग पर लिखित में शिकायत भी दी। प्रिसिपल द्वारा दी गई शिकायत के बाद डीईओ अनिल शर्मा ने भी पुलिस अधीक्षक को कार्रवाई की सिफारिश की है। डीईओ अनिल शर्मा ने कहा कि उनके कार्यालय में युवक द्वारा प्रिसिपल के साथ हाथापाई करने और हंगामा करने के मामले में उन्हें प्रिसिपल ने लिखित में शिकायत दी है। जिसके बाद उन्होंने इस शिकायत को एसपी कार्यालय में भेजा गया है। इस मामले को लेकर निदेशक के कार्यालय में जानकारी दी गई है। ताकि भविष्य में कोई व्यक्ति हंगामा न करे।

प्रिसिपल ने शिकायत में रिकार्ड छीनने का भी लगाया आरोप

प्रिसिपल सुदर्शन शर्मा ने पुलिस अधीक्षक व डीईओ के नाम दी गई शिकायत में आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ आए युवक पर उनसे रिकार्ड छीनने का भी आरोप लगाया है। शर्मा ने कहा कि युवक द्वारा जो रिकार्ड छीना गया है, उसमें किस तरह से कागजात थे, इस बारे में अभी पूरी तरह से पता नहीं है, क्योंकि समय न मिलने के कारण वह अपने रिकार्ड चैक नहीं किया है। चैक करने के बाद वह उन्हें छीने गए रिकार्ड की सही जानकारी मिल पाएगी।

मंगलवार को अपील पर आए आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ आए युवक द्वारा प्रिसिपल से हाथापाई करने का मामला उनके संज्ञान में है। प्रिसिपल द्वारा दी गई शिकायत उन्हें मिल चुकी है। इस शिकायत के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ एसपी लोकेंद्र सिंह से कानूनी कार्रवाई की सिफारिश की जाएगी। इसके साथ इस मामले को लेकर आला अधिकारियों को भी सूचना दे दी गई है।

अनिल शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी, कैथल।

chat bot
आपका साथी