मंदिर में पूजा कर घर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत

कैथल गांव मूंदड़ी में एक बारात में आए गाड़ी चालक ने लापरवाही से चलाते हुए महिला को कुचल दिया। इस कारण महिला की मौत हो गई। पूंडरी थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव मूंदड़ी निवासी अमित ने बताया कि उसकी चाची मुकेश देवी पत्नी सुरेश कुमार 21 फरवरी शाम को बसंती माता मंदिर से पूजा करने के बाद वापस घर आ रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 07:43 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 07:43 AM (IST)
मंदिर में पूजा कर घर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत
मंदिर में पूजा कर घर लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत

जासं, कैथल : गांव मूंदड़ी में एक बारात में आए गाड़ी चालक ने लापरवाही से चलाते हुए महिला को कुचल दिया। इस कारण महिला की मौत हो गई। पूंडरी थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव मूंदड़ी निवासी अमित ने बताया कि उसकी चाची मुकेश देवी पत्नी सुरेश कुमार 21 फरवरी शाम को बसंती माता मंदिर से पूजा करने के बाद वापस घर आ रही थी। इसी दौरान जींद जिले के एक गांव से बारात में क्रेटा गाड़ी चालक ने लापरवाही व तेजगति से चलाते हुए उसकी चाची को टक्कर मार दी। इसके बाद भी आरोपित ने गाड़ी नहीं रोकी और गाड़ी उसकी चाची के ऊपर से निकल गई। इसके बाद गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद मैंने व मेरे चाचा ने प्राइवेट व्हीकल का इंतजाम कर मेरी चाची मुकेश देवी को कैथल के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां चिकित्सकों ने मेरी चाची को मृत घोषित कर दिया।

अमित का कहना है कि क्रेटा गाड़ी चालक की लापरवाही से मेरी चाची की मौत हुई है। पुलिस ईमानदारी से इस मामले की जांच करे तो सच्चाई सामने आ जाएगी। जांच कार्य में पारदर्शिता बरती जानी चाहिए। किसी तरह से जांच कार्य को प्रभावित नहीं किया जाना चाहिए। पुलिस सड़क हादसे को रोकने के लिए कदम उठाती है। वाहन चालकों को भी जागरूक किया जाना चाहिए कि वे गाड़ी चलाते समय किसी तरह की जल्दबाजी न करें। इससे दूसरों की जान को खतरा रहता है।

पूंडरी थाना इंस्पेक्टर निर्मल कुमार ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी