बेटे ने तीन एकड़ जमीन के लिए की थी पिता की हत्या, दोस्त सहित गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने गांव धौंस में चाकू से हमला कर पिता की हत्या करने के मामले में अ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 10:35 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 10:35 PM (IST)
बेटे ने तीन एकड़ जमीन के लिए की थी पिता की हत्या, दोस्त सहित गिरफ्तार
बेटे ने तीन एकड़ जमीन के लिए की थी पिता की हत्या, दोस्त सहित गिरफ्तार

कैथल : सदर थाना पुलिस ने गांव धौंस में चाकू से हमला कर पिता की हत्या करने के मामले में आरोपित बेटे सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों से चाकू बरामद करने के लिए अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपित ने कबूला है कि उसका पिता तीन एकड़ जमीन उसके नाम नहीं कर रहा था। वह परिवार से अलग रहता था। घर के खर्चे के लिए भी वह उन्हें पैसे नहीं देता था। बार-बार पैसे मांगने पर वह उसे नहीं दे रहा था। इसलिए उसने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव धौंस निवासी रिकू की शिकायत पर थाना सदर पुलिस में केस दर्ज किया था। आरोप था कि उसका भाई रामपाल उसके परिवार से अलग होकर उसके साथ रहता था। चार अक्टूबर को वह अपने भाई रामपाल के साथ पशुओं के बाड़े में बैठा था, जो वहां चाकू व लाठी लेकर आए रामपाल के बेटे अमन व अमित ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उन दोनों पर हमला कर दिया। आरोपित अमन ने अपने पिता रामपाल पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वह रामपाल को छुड़वाने लगा तो आरोपितों ने उस पर भी चाकू व डंडों से हमला कर दिया। वारदात के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए थे।

एसपी ने बताया कि आरोपित अमन ने पूछताछ के दौरान बताया कि उनके पास तीन एकड़ जमीन थी, जो उसका पिता रामपाल सारी जमीन स्वयं लिए हुए था। रामपाल अपने भाई रिकू के साथ रहता था। आरोपित अमन ने बताया कि वह उसे और उसकी मां को खर्च के लिए कोई पैसे नहीं देता था। इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी