ट्राली मांगने पर हुए विवाद में हमला करने के आरोपित पर केस दर्ज

ट्राली मांगने को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर हमला करने के मामले में पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:26 PM (IST)
ट्राली मांगने पर हुए विवाद में हमला करने के आरोपित पर केस दर्ज
ट्राली मांगने पर हुए विवाद में हमला करने के आरोपित पर केस दर्ज

जासं, कैथल : ट्राली मांगने को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर हमला करने के मामले में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गांव पीड़ल निवासी परवाना ने बताया कि नौ अक्टूबर को उसने गुरमेल से खेत के कार्य को लेकर ट्राली मांगी थी, लेकिन व उसके साथ झगड़ा करने लगा। जब ऐसा करने से रोका तो उस पर हमला कर दिया। शोर मचाने पर लोगों ने उसे छुड़वाया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

----

कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत

कैथल : कुरुक्षेत्र-कैथल मार्ग पर गांव ग्योंग के नजदीक कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में आदर्श नगर निवासी चंद्रभान ने बताया कि मंगलवार को गांव ग्योंग के पास कार चालक ने तेजगति और लापरवाही से चलाते हुए उसके साले रमेश के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में रमेश को काफी गंभीर चोट आई। इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया। गंभीर चोटों के कारण रमेश की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

-----------

खाद की बिक्री में लापरवाही मिली तो होगी कार्रवाई : डा. कर्मचंद

कैथल : कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के उपनिदेशक डा.कर्म चंद ने बताया कि रबी सीजन के साथ ही रबी फसलों की बिजाई भी शुरू हो चुकी है। विभाग के पास पर्याप्त मात्रा में डीएपी खाद मौजूद है। इस सीजन की मुख्य फसल गेहूं है, जिसकी बिजाई 25 अक्टूबर के बाद ही शुरू होगी। उन्होंने बताया कि जिला में खाद की उपलब्धता तथा निगरानी के लिए खंड स्तर पर खाद निरीक्षकों की ड्यूटी लगाई गई हैं। खाद स्टाकिस्ट या विक्रेताओं द्वारा खाद की बिक्री में कोई अनियमितता बरती गई तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी