मारपीट कर गले से सोने की चेन तोड़ कर फरार होने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने मारपीट कर गले से सोना की चेन तोड़ कर फरार होने वाले दो आरोपितों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 10:24 PM (IST)
मारपीट कर गले से सोने की चेन तोड़ कर फरार होने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
मारपीट कर गले से सोने की चेन तोड़ कर फरार होने वाले दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने मारपीट कर गले से सोना की चेन तोड़ कर फरार होने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। उनसे 800 रुपये की नकदी, लोहे की राड को बरामद किया है। डीएसपी रविद्र कुमार सांगवान ने बताया कि गांव चूहड़ माजरा निवासी प्रदीप कुमार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया था। शिकायत में बताया था कि उसकी उसके चाचा प्रेम के साथ बुग्गी के बारे कहासुनी हो गई थी, जिसका पंचायत में समाधान हो गया था। नौ अक्टूबर को उसके चाचा के लड़के नरेश ने उसके साथ हाथापाई की और गले से सोने की चेन तोड़ ली। नरेश, संजीव व अन्य व्यक्तियों ने भी उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए आरोपित नरेश व संजीव को गिरफ्तार किया है।

--------

कैथल : चोर अलग-अलग जगहों से नकदी व सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में ढांड निवासी सविता ने बताया कि 12 अक्टूबर को बस अड्डा कैथल से चोर उसके बैग से सोने के जेवरात, 1600 रुपये की नकदी, एटीएम कार्ड चोरी कर ले गए। करीब 35 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दूसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में गांव बरटा निवासी मनीष ने बताया कि चोर 10 अक्टूबर को खेतों से गैस सिलेंडर व मोटर चोरी कर ले गए। तीसरे मामले में पुलिस को दी शिकायत में बिशनगढ़ गामड़ी निवासी बबीता ने बताया कि 11 अक्टूबर को चोर घर से चांदी व सोने के जेवरात चोरी कर ले गए। करीब 70 हजार का नुकसान हुआ है। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी