815 ग्राम हेरोइन मामले में तीसरा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता कैथल पुलिस ने 815 ग्राम हेरोइन मामले तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:30 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:30 PM (IST)
815 ग्राम हेरोइन मामले में तीसरा आरोपित गिरफ्तार
815 ग्राम हेरोइन मामले में तीसरा आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने 815 ग्राम हेरोइन मामले तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि करीब 50 लाख कीमत की 815 ग्राम हेरोइन की बरामदगी मामले में पंजाब के जिला संगरूर के बाबा जीवन नगर निवासी आरोपित बिक्रम को गिरफ्तार कर चार दिन के रिमांड पर लिया था। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ करते हुए हेरोइन सप्लाई करने वाले आरोपित पंजाब के अमृतसर गांव छोटा कोटला निवासी मनप्रीत उर्फ मंटी को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि एंटी नारकोटिस सैल की पुलिस टीम ने चार दिसंबर को पाडला रोड कैथल के नजदीक से आरोपित बिक्रम व महादेव कालोनी कैथल निवासी राजेश को गिरफ्तार किया था। आरोपित बिना नंबर की स्कूटी पर सवार थे। दोनों आरोपितों से 815 ग्राम हैरोइन बरामद की थी। गिरफ्तार किए गए आरोपित मनप्रीत को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

एक अन्य मामले में 16 किलोग्राम चुरापोस्त सप्लाई करने वाले आरोपित गांव छात्तर निवासी संजय को थाना पुलिस राजौंद की टीम ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस चौकी किठाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह की टीम ने 20 नवंबर को थुआ रोड किठाना पर नाकाबंदी के दौरान थुआ की तरफ से आए आरोपित गांव थुआ निवासी लाभ सिंह को काबू किया था। आरोपित से 16 किलोग्राम चुरापोस्त बरामद हुई थी। आरोपित संजय से 10 हजार रुपये की नकदी बरामद की है।

chat bot
आपका साथी