सिविल अस्पताल की कैंटीन में अवैध रूप से हो रही वसूली, पीएमओ को दी शिकायत

जिला नागरिक अस्पताल में स्थित कैंटीन में ग्राहकों से अवैध रूप से वसूली हो रही है। इसे लेकर एक शिकायत पीएमओ डा. शैलेंद्र ममगाई शैली को दी गई है। पूर्व में भी कैंटीन में कीमत से ज्यादा सामान बेचने का मामला सामने आ चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 08:00 AM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 08:00 AM (IST)
सिविल अस्पताल की कैंटीन में अवैध रूप से हो रही वसूली, पीएमओ को दी शिकायत
सिविल अस्पताल की कैंटीन में अवैध रूप से हो रही वसूली, पीएमओ को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, कैथल : जिला नागरिक अस्पताल में स्थित कैंटीन में ग्राहकों से अवैध रूप से वसूली हो रही है। इसे लेकर एक शिकायत पीएमओ डा. शैलेंद्र ममगाई शैली को दी गई है। पूर्व में भी कैंटीन में कीमत से ज्यादा सामान बेचने का मामला सामने आ चुका है।

जाखौली निवासी सत्यवान ने बताया कि सिविल अस्पताल के अंदर जो कैंटीन बनी हुई है, उसमें तीन रुपये की चीज को ज्यादा कीमतों में बेचकर मुनाफा कमाया जा रहा है। आठ रूपये की चीज को 20 रुपये में बेचा जा रहा है। यह भी आरोप है कि यहां कार्यरत एक महिला कैंटीन वालों से मिलकर ग्राहकों से अवैध वसूली कर रही है। जब इस बारे में आवाज उठाते हैं तो झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है। शिकायत में बताया कि एक पानी की बोतल और एक गिलास की खरीद को लेकर 40 रुपये उससे वसूल लिए गए। जब रसीद मांगी गई तो रसीद देने से इंकार कर दिया गया। इतना ही नहीं उसके साथ गलत व्यवहार भी किया गया। इसी तरह से अन्य ग्राहकों से भी अवैध वसूली के मामले सामने आ चुके हैं।

इस बारे में शिकायत मिली है। जांच की जा रही है। अगर लापरवाही मिली तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

डा. शैलेंद्र ममगाई शैली, पीएमओ। होमगार्ड से लूटपाट मामले का पांचवां आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : चौकी अनाज मंडी पुलिस ने पांचवें आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चौकी अनाज मंडी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक संजय कुमार ने शुगर मिल कालोनी निवासी आरोपित शुभम उर्फ पोपल को गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना शहर में नियुक्त होमगार्ड चंदाना निवासी राजपाल 21 मई की रात को ड्यूटी कर घर जा रहा था। जब वह अनाज के सरकारी गोदाम नजदीक पहुंचा तो नीचे खदानों से अचानक आए कुछ युवकों ने उसका रास्ता रोककर हथियार दिखाते हुए जान से मारने की धमकी देकर नकदी लूट ली। चौकी अनाज मंडी पुलिस की टीम ने मामले में चार आरोपितों को पहले गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी